• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शीना मर्डर:राहुल ने किया पीटर का बचाव

मुंबई। सौतेली बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में जेल में बंद पूर्व मीडिया बैरन पीटर मुखर्जी को अपने बेटे और शीना के प्रेमी रहे राहुल मुखर्जी की ओर से समर्थन हासिल हुआ, और राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि पीटर के खिलाफ आरोपों को रद्द कर दिया जाना चाहिए।

टि्वटर पर राहुल मुखर्जी ने लिखा, पीटर के खिलाफ आरोप खत्म किए जाने चाहिए, तय नहीं...बिल्कुल साफ है कि वह शामिल नहीं थे। राहुल मुखर्जी के ताल्लुकात शीना बोरा के साथ थे, और अप्रैल, 2012 में शीना की मां इंद्राणी (पीटर की पत्नी) व दो अन्य लोगों ने कथित रूप से उसकी हत्या कर दी थी। इंद्राणी तथा पीटर कथित रूप से इस रिश्ते के (राहुल मुखर्जी व शीना बोरा के ताल्लुकात) खिलाफ थे। इस सनसनीखेज हत्याकांड का पता पिछले साल तब चला, जब शीना के अधजले अवशेष मुंबई के निकट जंगल में बरामद हुए। इसके बाद इंद्राणी मुखर्जी, उसके ड्राइवर तथा उसके पहले पति संजीव खन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया।

टीवी चैनलों को दिए इंटरव्यू में पीटर मुखर्जी ने दावा किया कि उसे इंद्राणी के शीना से नाराज होने के बारे में जानकारी थी, लेकिन उसने कहा कि उसे इस बात का संदेह नहीं था कि उसकी हत्या कर दी गई है। बाद में पीटर को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

[@ अब नोट जमा कराए तो पूछेंगे,कहां थे अब तक]

यह भी पढ़े

Web Title-sheena bora murder case: rahul defends father peter mukherjea
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sheena bora, murder, rahul mukherjea, peter mukherjea, indrani mukherjea, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved