• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साथी चिकित्सक को हत्या पर भड़के आईएमए सदस्य

shahjahanpur IMA member doctor gave Memorandum to the DM - Shahjahanpur News in Hindi


शाहजहांपुर। इलाहाबाद के जीवन ज्योति अस्पताल के डाक्टर एके बंसल की हत्या के विरोध में जिले के चिकित्सक भड़क उठे। इंडियन मेडिकल एसोसियेशन के बैनर तले चिकित्सकों ने प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम डीएम को ज्ञापन दिया।
शुक्रवार को आईएमए की अध्यक्ष डाक्टर दीपा सक्सेना की अगुवाई में शहर के तमाम डाक्टर शहनशाह मैरिज लान में एकत्र हुए जहाँ सभी ने इलाहाबाद में हुई डाक्टर की हत्या के विरोध में आक्रोश जाहिर किया। यहाँ से सभी जुलूस के शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम से मुलाकात करते हुए उन्हें राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। इस मौके पर आईएमए अध्यक्ष ने कहा कि डाक्टरों के खिलाफ अत्याचार बढ़ रहे हैं। डाक्टरों की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाये जाये। उन्होंने कहा कि चुनाव आचार सहिंता में डाक्टरों को असलाह रखने में छुट प्रदान की जाये। क्लिनिकल प्रोटेक्शन एक्ट के अंतर्गत जिले के डाक्टरों ने पुलिस से कई बार सम्पर्क किया मगर पुलिस ने कभी ध्यान नही दिया। इस मौके पर सभी चिकित्सको ने इलाहाबाद की घटना पर आक्रोश जाहिर करते हुए इसकी निंदा करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग उठाई। ज्ञापन देने वालो में डा, ब्रजेश सक्सेना, डाविकास टंडन, डा. सिद्धार्थ शुक्ला, डा, पवन कुमार अग्रवाल, डा. पुनीत टंडन, डा, सोमशेखर दीक्षित, डा. हिकमत उल्ला आदि मौजूद थे।

[@ बेटियों ने बढ़ाया देश विदेश में प्रदेश का मान, अब ज्वाॅइन की आर्मी]

यह भी पढ़े

Web Title-shahjahanpur IMA member doctor gave Memorandum to the DM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shahjahanpur, ima member, doctor, gave, memorandum, dm, murder case, sk banshal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shahjahanpur news, shahjahanpur news in hindi, real time shahjahanpur city news, real time news, shahjahanpur news khas khabar, shahjahanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved