• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल और अखिलेश रहे शाह के निशाने पर

Shah targets Akhilesh Rahul at Pratapgarh - Pratapgarh News in Hindi

प्रतापगढ़। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की गुरुवार को दो जगह जनसभाएं हुईं। इसमें बड़ी संख्या में लोग जुटे। रानीगंज विधानसभा के बभन मई और सदर विधानसभा के राम लीला मैदान में शाह जनसभाओ को संबोधित किया।

रानीगंज प्रत्याशी दीराज ओझा और सदर के भाजपा अपना दल से गठबंधन प्रत्याशी संगम लाल के लिए अमित शाह ने लोंगो से वोट देने की अपील की। रानीगंज में भारी जनसमूह से गदगद शाह ने कहा कि भाजपा को विकास के मुद्दे पर वोट मिलना चाहिए। दो शहजादे इकट्ठा हैं ये दो भ्रष्टाचारी कुनबों का मिलन है। यूपी हत्या, बलात्कार, लूट जैसे मामलों में नम्बर वन हैं।

कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ का घोटाला किया, धरती, आकाश, जल, ऐसी कोई जगह नहीं ,जहां कांग्रेस ने घोटाला नहीं किया । इन दो शहजादों के चक्कर में जनता को नहीं पड़ना चाहिए। मोदी के ढाई साल में विरोधी भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सके।

हमने यूपी को हर साल एक लाख करोड़ से अधिक दिया, पर पूरा पैसा सपा के लोग हजम कर गए। उत्तर प्रदेश रो रहा है, उसे हम सींचने का काम करने आए हैं। यूपी की विकास का माडल बनायेंगे। शाह ने अपने भाषण में बसपा के बारे में कुछ नहीं बोला, उनके निशाने पर राहुल और अखिलेश रहे।

प्रतापगढ़ की सात विधानसभा सीटो में से पिछली बार भाजपा के हाथ एक भी सीट नहीं लगी थी इस बार अमित साह के दस किमी के अंदर में दो रैली से ये अंदाजा लगाया जा सकता है की भाजपा इस बार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती।

[# कमल खिलाने के लिए भाजपा ने बनाई छापामार रणनीति]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Shah targets Akhilesh Rahul at Pratapgarh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shah targets akhilesh rahul, pratapgarh, bjp president amit shah, raniganj assembly, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, pratapgarh news, pratapgarh news in hindi, real time pratapgarh city news, real time news, pratapgarh news khas khabar, pratapgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved