• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पिछोला झील में समा रहा सीवरेज का पानी

उदयपुर। सीवर पंपिंग में खराबी आने और खुली नालियों के कचरे से अट जाने के बाद शहर का सीवरेज पानी सीधे झील में जा रहा है। ना सिर्फ सीवरेज बल्कि शहर की नालियों का पानी भी पिछोला झील में समा रहा है। जो यहां आने वाले पर्यटकों पर सीधा प्रभाव डालेगी। बताया जा रहा है कि सफाई संधारण, इंफेक्शन और मेंटिनेंस का कार्य नहीं होने के चलते आज ये स्थिति बनी है और जन स्वास्थ्य एवं झील इको सिस्टम के साथ ये खिलवाड़ आपराधिक श्रेणी में भी आता है।
पिछोला झील में समा रहे सीवरेज और नालियों के पानी को लेकर शहरवासियों के साथ झील प्रेमियों ने भी आक्रोश जताया है। डॉ अनिल मेहता और तेजशंकर पालीवाल ने कहा कि स्टैंडबाय पम्प रखने के निर्णय के बावजूद पम्पों की व्यवस्था नहीं हुई और खराब पम्पों की मरम्मत में त्वरित कार्यवाही नहीं होने की देरी तथा मरम्मत में लगने वाले स्वाभाविक समय तक सीवर सड़को पर फैल कर झील में समाता रहता है। उन्होंने इसके लिए पेट्रोलिंग टीम को भी जिम्मेदार ठहराया।

[@ नए नोटों के बारे में जानें अहम बातें, नोटबंदी से आपकी चिंता हो जायेगी दूर]

यह भी पढ़े

Web Title-sewerage water exults in pichola lake
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sewerage water exults in pichola lake , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved