• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सातवीं क्लास के बच्चे के बस्ते से निकला तमंचा

seventh class child had a revolver - Bareilly News in Hindi

बरेली। बच्चों के बस्तों में किताब और कलम होना चाहिए।लेकिन अगर किसी बच्चे के बस्ते से तमंचा निकल आए तो बात खतरनाक है और सोचने की भी है।

हम बात कर रहे हैं बरेली के सातवीं क्लास के उस बच्चे की जिसके बस्ते से तमंचा बरामद हुआ है। सिविल लाइन्स स्थित जीपीएम स्कूल में सातवीं में यह छात्र पढ़ता है। प्रार्थना के बाद क्लास में पहुंचे छात्र ने एक दोस्त को तमंचा दिखाया।

मामला प्रिंसिपल तक पहुंचा तो उन्होंने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने छात्र को हिरासत में ले लिया है। यह बच्चा किला जसौली के रहने वाले बैंक अधिकारी का है। उन्हें भी बुलाकर बेटे की करतूत बताई गई।

छात्र ने पुलिस को बताया कि ये तमंचा उसी स्कूल के पढ़ने वाले आठवीं क्लास के दोस्त ने दिया था। जिसके बाद पुलिस ने दूसरे छात्र से पूछताछ की। उसने पुलिस को बताया कि उसको ये तमंचा मंगलवार को घर के पास खड़ी कार के नीचे से मिला था

पुलिस के अन्य अधिकारियों ने छात्रों से पूछताछ के बाद जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि बाल अपराध अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

[# शिवपाल पर जमकर बरसे अखिलेश, की हराने की अपील]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-seventh class child had a revolver
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: seventh, class, child, revolver , bareilly, civil lines, gpm school, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bareilly news, bareilly news in hindi, real time bareilly city news, real time news, bareilly news khas khabar, bareilly news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved