• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

जयपुर में पद्मावती के सेट पर तोडफोड, संजय लीला भंसाली को मारा चांटा

जयपुर। जयपुर के जयगढ दुर्ग में चल रही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड-फोड की। हाथापाई के दौरान प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड भी मार दिया।

करणी सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है। खिलजी का किरदार रणवीर सिंह और पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। करणी सेना का कहना है कि रानी पद्मावती ने खिलजी के आक्रमण के बाद महल की अन्य महिलाओं के साथ जौहर कर लिया था। ऎसे में उन्हें खिलजी के सामने खुद को समर्पित करते दिखाना गलत है। करणी सेना ने भंसाली से मांग की है कि फिल्म से इस तरह के दृश्यों को हटाया जाए। उनका कहना है कि यह बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कि ऎतिहासिक कहानी को तोड-मरोडकर प्रस्तुत किया जाए।

[@ यहां पेड़ों की रक्षा को 363 लोगों ने दिया था बलिदान]

यह भी पढ़े

Web Title-sets of film padmavati vandalised in jaipur, sanjay leela bhansali slapped
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sets, film, padmavati, vandalised , jaipur, sanjay leela bhansali, slapped, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved