• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

करनाल रैली के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बनाया प्रभारी

senior party leaders made the incharge for Karnal rally - Karnal News in Hindi

चंडीगढ़। इनेलो ने 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल के जन्मदिन पर करनाल में होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को प्रभारी बनाया है। इसके अलावा 3 से 9 सितंबर तक प्रदेश के सभी जिलों में जिला स्तरीय बैठकें करने का निर्णय लिया है। इन बैठकों को इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला और प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा संबोधित करेंगे। प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने बताया कि इनेलो ने इस बार बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस को ‘सदभावना सम्मान दिवस’ के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। अशोक अरोड़ा ने बताया कि जिलास्तरीय बैठकों में पार्टी कार्यकर्ताओं व प्रदेश की जनता को रैली के लिए न्यौता भी दिया जाएगा। इनेलो प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि इसके अलावा पार्टी ने वरिष्ठ नेताओं को अलग-अलग जिलों व हल्कों का प्रभारी भी नियुक्त किया गया है।

इनको बनाया प्रभारी
इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला को गुडग़ांव, पानीपत, करनाल व कुरुक्षेत्र, प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा को कैथल व सोनीपत, पूर्व सीपीएस रामपाल माजरा को झज्जर व जींद, सांसद दुष्यंत चौटाला को हिसार, इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला को भिवानी, सिरसा जिला परिषद के उपाध्यक्ष करण चौटाला को सिरसा, सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी को फतेहाबाद, पूर्व विधायक पूर्ण सिंह डाबडा को महेंद्रगढ़, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल को रेवाड़ी, पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपी चंद गहलोत को मेवात व पलवल, पूर्व विधायक राम कुमार सैनी को फरीदाबाद, पार्टी प्रवक्ता डॉ. केसी बांगड को रोहतक, प्रदीप चौधरी को पंचकूला, पूर्व आईएएस अधिकारी बी.डी. ढालिया को अंबाला और पूर्व डीजीपी एमएस मलिक को यमुनानगर का जिला प्रभारी नियुक्त किया है। अशोक अरोड़ा ने बताया कि इसके अलावा पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को अलग-अलग हल्कों का भी प्रभारी बनाया गया है।

यह भी पढ़े

Web Title-senior party leaders made the incharge for Karnal rally
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: senior, party leaders, incharge, karnal rally, chandigarh, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved