• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एसडीएम कार्यालय का कर्मचारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

SDM Office employee arrested taking bribe - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम। गुरुग्राम विजिलेंस टीम ने पलवल मे एसडीएम कार्यालय का कर्मचारी बन कर आर्म्स लाइसैंस रिन्यू करवाने की एवज में एक हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस बारे में जानकारी देेते हुए रेड टीम के इंचार्ज डीएसपी जयवीर राठी ने बताया कि आरोपी की पहचान पलवल निवासी मान सिंह के रूप में हुई है।

विजिलेंस टीम ने आरोपी के पास से रिश्वत के रूप में लिए गए एक हजार रूपये भी बरामद किए है। उन्होंने बताया कि विक्रम सिंह ने उक्त आरोपी पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। विजिलेंस को दी शिकायत में बताया गया कि विक्रम ने आम्र्स लाइसैंस रिन्यू कराने के लिए अपनी फाइल एसडीएम पलवल कार्यालय में जमा कराई थी। फाइल को निकलवाने के लिए आरोपी मानसिंह शिकायतकर्ता विक्रम सिंह से एक हजार रूपये रिश्वत की मांग कर रहा है।

विजिलेंस टीम ने विक्रम की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए मानसिंह को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद जांच से पता चला की उक्त आरोपी एसडीएम कार्यालय से सेवानिवृत है। तथा हाल में रेलवे के लिए अधिकृत की गई जमीन के कागजात पूरे करने के लिए ठेकेदार के पास कार्य कर रहा था। एसडीएम कार्यालय में जान-पहचान होने की वजह से आरोपी अकसर एसडीएम कार्यालय में जाता रहता था, और लोगो को उसी कार्यालय का बाबू बताता था।

इसी वजह से आरोपी मानसिंह फाइल निकलवाने की एवज में एक हजार रूपये रिश्वत देने के लिए दबाब डाल रहा था। जबकि एसडीएम कार्यालय से फाइल पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहले ही भेजी जा चुकी थी। विजिलेंस ने आरोपी के खिलाफ विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।
जब रीता जोशी की गर्दन फंसी रथ में, पढिये फिर कैसे मचा हड़कंप और बची जान

यह भी पढ़े

Web Title-SDM Office employee arrested taking bribe
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sdm office, employee arrested, bribe, gurgaon news, gurgaon news in hindi, gurgaon crime news, gurgaon political news, gurgaon business news, गुडगाँव खबर, गुडगाँव हिंदी न्यूज़, गुडगाँव हिंदी समाचार, हरियाणा ताजा समाचार, हरियाणा न्यूज़, गुडगाँव न्यूज़, गुडगाँव आज की खबर, गुडगाँव टुडे न्यूज़, गुडगाँव पब्लिक पोल, गुडगाँव ताजा समाचार, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved