• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एसडीएम के आश्वासन के बाद सफाई कर्मचारियों की हड़ताल ख़त्म

SDM after assurance of sanitation workers strike ended - Shaheed Bhagat Singh Nagar News in Hindi

नवांशहर। नवांशहर नगर काउंसिल के कर्मचारी एवं यूनियन के चेयरमैन सतपाल के मुअत्तल को लेकर हड़ताल पर गए नगर कौंसिल के सफाई कर्मचारियों को मनाने के लिए सिविल प्रशासन पूरा दिन दौड़ धूप करते रहे। आखिर एसडीएम गीतिका सिंह कौंसिल प्रधान की ओर से मामले में उचित कार्रवाई के भरोसे और शिवरात्रि पर्व के मद्देनजर कर्मचारियों अपनी हड़ताल वापिस ले ली। शहर में सफाई का काम शुरू गया है। जिसके बाद कर्मचारियों ने सोमवार को सफाई नहीं की तथा काउंसिल दफ्तर में दरी बिछाकर बैठ गए। कर्मचारियों ने एक बार फिर डिप्टी डायरेक्टर लोकल बॉडीज बरजिंदर सिंह के सतपाल को सस्पेंड करने के फैसले को एक तरफा बताया और फैसले के पीछे डिप्टी डायरेक्टर दफ्तर की दूसरे गुट के साथ मिलीभगत तक बता दिया।
जब इस बारे में ईओ भजन चंद ईओ से बात की तो उन्होंने कहा कि नगर काउंसिल के कर्मचारी सतपाल को पूरा न्याय मिलेगा। उसके साथ किसी भी प्रकार की धक्के शाही नहीं होने दी जाएगी। इसी बात को लेकर नगर काउंसिल की कर्मचारी यूनियन ने हड़ताल को समाप्त कर दिया। अब प्रति दिन की तरह नगर काउंसिल में काम शुरू हो गया है।

[# नशा ही नशा है लेकिन बादल सरकार है कि मानती नहीं]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-SDM after assurance of sanitation workers strike ended
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sdm after assurance of sanitation workers strike ended, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shaheed bhagat singh nagar news, shaheed bhagat singh nagar news in hindi, real time shaheed bhagat singh nagar city news, real time news, shaheed bhagat singh nagar news khas khabar, shaheed bhagat singh nagar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved