• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शशिकला का दावा-मेरे साथ 129 MLA,पन्नीर ने कहा-विधायक प्रताडित

चेन्नई। तमिलनाडु की राजनीति में पनीरसेल्वम का कद बढता जा रहा है वहीं रविवार शाम शशिकला ने रिजॉर्ट में ठहरे विधायकों को मीडिया से रूबरू कराया व कहा कि वह किसी के आगे नहीं झुकेंगी। पन्नीरसेल्वम पर हमला करते हुए कहा कि एक शेर ही शेर की जगह ले सकता है। मैं पार्टी के लिए जान तक दे दूंगी। उन्होंने दावा किया कि 129 विधायक उनके साथ हैं। विधायकों के सामने भावुक होकर चिनम्मा ने कहा, पन्नीरसेल्वम ने पार्टी के साथ धोखा किया है।

इसके बाद रात को पन्नीरसेल्वम ने सभी विधायकों से अपील की कि वे स्वविवेक से निर्णय करें। उन्होंने कहा, जनता ने अम्मा जयललिता के नाम पर वोट दिए थे, हमारे नाम पर नहीं। ओपीएस वे कहा, अम्मा ने तो शशिकला को निकाल दिया था। उन्होंने कहा,शशिकला आज घडियाली आंसू बहा रही हैं। उन्होंने कहा कि हमें पार्टी को और मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि रिजॉर्ट में विधायकों को प्रताडित किया जा रहा है। उन्होंने कहा, अम्मा को हॉस्पीटल में भर्ती कराने व उपचार के बारे में पूरी जांच कराई जाएगी।


पनीरसेल्वम गुट में अन्नाद्रमुक के सांसदों की संख्या बढ़कर दस हो गयी है। इनमें 8 सांसद लोकसभा के हैं और दो राज्यसभा सांसद है। इससे पहले छह विधायकों ने पनीर को समर्थन देने की घोषणा की थी। पनीरसेल्वम को 3 और सांसदों ने समर्थन दिया है। साथ ही अभिनेता और पूर्व सासंद रामाराजन ने भी पनीरसेल्वम की तारीफ करते हुए कहा कि वह एमजीआर के राह पर चल रहे हैं।

रविवार को पार्टी सांसद बी. सेंगुत्तुवन, जयसिंह त्यागराज नटर्जी और आरपी मरथुराजा पनीरसेल्वम के आवास पहुंचे। पार्टी कार्यकर्ताओं और सांसदों ने पनीरसेल्वम के आवास पर उनका सम्मानित किया।

इन सांसदों ने आज सुबह पनीरसेल्वम से उनके ग्रीनवेज रोड स्थित आवास पर मुलाकात की और उनके प्रति एकजुटता दिखाई.अन्नाद्रमुक के चार लोकसभा सांसदों- पी आर सुंदरम, के अशोक कुमार, वी सत्यभामा और वनरोजा पहले ही मुख्यमंत्री को समर्थन देने का वादा करके उनके खेमे में आ गए थे। राज्यसभा के सांसद वी मैत्रेयन भी पनीरसेल्वम के खेमे में हैं। इस समय पनीरसेल्वम के पास उनके समेत सात विधायकों का भी समर्थन है। अगर पनीरसेल्वम के खेमे मेंअन्नाद्रमुक के 18 विधायक आ जाते हैं तो शशिकला के मुख्यमंत्री बनने का सपना चूर हो सकता है। इस तरह अब पन्नीरसेल्वम को अभी 11 और विधायकों के समर्थन की दरकार है।
कुल 234 विधायक सीधे जनता द्वारा चुने गए हैं। सरकार बनाने के लिए 118 विधायकों की जरूरत पडती है। अगर 18 विधायक पन्नीरसेल्वम खेमे में आ गए तो शशिकला खेमे के लिए 118 के जादुई आंकडे तक पहुंचना मुश्किल हो जाएगा। अन्नाद्रमुक के फिलहाल 134 विधायक हैं।

वहीं, शशिकला समर्थकों ने पनीरसेल्वम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

[@ यह है अनोखा कोर्ट, यहां नहीं मिलती तारीख पे तारीख]

यह भी पढ़े

Web Title-sasikala claims support of 129 mlas,panneerselvam allege torture
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: panneerselvam, 3 more aiadmk mps join, aiadmk, tamil nadu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved