• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संजय रत्न ने चार बर्षों में करवाया करोडों रूपये का विकास : नीरज शर्मा

Sanjay Ratna made millions rupees development in four years says Neeraj Sharma - Kangra News in Hindi

कांगडा। प्रदेश युवा एवं खेल सेवाए वोर्ड के निदेशक व ब्लाक युवा कांग्रेस अध्यक्ष नीरज शर्मा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि विधायक संजय रत्न ने चार बर्षों में ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायतों, हर गांवों व हर कोने में करोडों रूपये के विकास कार्य करवाकर विकास की नई ईबारत लिखी है।
उन्होंने कहा कि विधायक संजय रत्न ने मुख्यमंत्री बीरभद्र सिंह के आशीर्वाद से एसडीएम कार्यालय, डी एस पी कार्यालय, खुडिंया, मझीण, ज्वालामुखी में सरकारी डिग्री कालेज खुलवाये, आईपीएच सबडिविजन खुलवाया, खुडिंया में पी डब्ल्यू डी सबडिविजन खुलवाया, मझीण में उपतहसील खुलवाई, 60 स्कूलो को अपग्रेड करवाया, खुडिंया में थाना व मझीण में पुलिस चौकी खुलवाई, ज्वालामुखी अस्पताल को 50 वैड का दर्जा दिलवाया, धनोट जुराही में पीएचसी खुलवाई, हिरण, लगडू, दलोह, डोल कथोग पंचायतों में आयुर्वैदिक उप स्वास्थ्य केन्द्र खुलवाये, खुडियां व मझीण को सीएचसी का दर्जा दिलवाया, सस्कृतं कालेज, मातृ सदन भवनों का करोडो रूपये से निर्माण करवाया, पीने के पानी व सिचाई के लिए करोडों रूपये की स्कीमें स्वीकृत करवाई, सडकों व पुलो के निर्माण के लिए करोडों रूपये स्वीकृत करवाये, सिहोरवाला पुल को 10 करोड से बना जनता को समर्पित किया, ज्वालामुखी शहर के सौदर्यकरण के लिए 35 करोड रूपये स्नीकृत करवाये। 100 महिला मण्डलों, जजघरों के निर्माण के लिए 3 करोड रूपये स्वीकृत किये, ज्वालामुखी को नगर परिषद का दर्जा दिलवाया, मझीण, लगडू, घलौर में वैटनरी अस्पताल खुलवाृे, गांवो में लोगो की पीने के पानी की सुविधा के लिए 1200 के लगभग हैडपम्पं लगवाये, हाई मास्क लाईटे लगवाई।
उन्होंने कहा कि चार बर्षों के छोटे से अतरांल में विधायक संजय रत्न ने इतने विकास कार्य करवाकर मिशाल कायम की है। पद्रंह बर्षों से पडे सूखे को विधायक संजय रत्न ने चार बर्षो में हरा करके दिखाया है।
नीरज वे कहा कि चुनावों में भाजपा के पास वोट मांगने का कोई मुद्दा नहीं वचा है क्योंकि वो किस मुंह से जनता से वोट मागेंगे क्योकि भाजपा ने अपने कार्यकाल में एक कौडी का कार्य नहीं किया है उन्होंगे कहा कि भाजपा नेता विकास के मुद्दे पर खुलें मंच पर बहस की चुनौती स्वीकार करे ताकि जनता को पता चले कि किसनें क्या विकास करवाया है ओर कौन विकास करवाने में नाकाम रहा है।
कांग्रेस कहा कि युवा काग्रेंस आने वाले विधानसभा चुनावों में विधायक संजय रत्न के विकास कार्यों को लोगो के घर घर पहुचांयेगी ओर उनकी जीत सुनिश्चित करेगी। इस मौके पर प्रदीप, अमित, जुगेश, अमन, राकेश, मदन, मुकेश, अक्षय, सौरव , सदींप आदि युकां पदाधिकारी मौजूद रहे।

[@ वर्ष 2016: डोनाल्ड ट्रंप ने रचा इतिहास, विवादों के साथ बने US के 45वें राष्ट्रपति ]

यह भी पढ़े

Web Title-Sanjay Ratna made millions rupees development in four years says Neeraj Sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanjay ratna, millions rupees development, four years, neeraj sharma, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kangra news, kangra news in hindi, real time kangra city news, real time news, kangra news khas khabar, kangra news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved