• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सपा की 77 नामों की तीसरी लिस्ट जारी

samajwadi party releases third list of 77 candidates - Lucknow News in Hindi


लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सत्ताधारी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने जहां रविवार शाम को एक तरफ गठबंधन का औपचारिक ऎलान किया तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी ने अपने कैंडिडेट्स की तीसरी लिस्ट भी जारी कर दी। इस लिस्ट में पार्टी ने 77 कैंडिडेट्स के नाम सार्वजनिक किए हैं जो चुनाव में पार्टी की तरफ से उम्मीदवार होंगे।


इस लिस्ट से एसपी के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी का नाम गायब है, जबकि पार्टी में पडी फूट से पहले शिवपाल सिंह यादव द्वारा जारी की गई लिस्ट में उनको नौतनवा सीट से पार्टी ने उम्मीदवार बनाया था।


अमरमणि त्रिपाठी कवयित्री मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में जेल में बंद हैं। नौतनवा सीट से कौशलेन्द्र सिंह मुन्ना को पार्टी ने टिकट दिया है। इससे पहले पार्टी दो लिस्ट जारी कर चुकी है, जिनमें क्रमश:191 और 18 प्रत्याशियों के नामों का ऎलान हो चुका है। इस तीसरी लिस्ट के साथ ही समाजवादी पार्टी ने सूबे में कुल 286 नामों के नामों की घोषण कर दी है।

[@ यहां मिलते है पालतू जहरीले बिच्छू,नहीं मारते डंक]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-samajwadi party releases third list of 77 candidates
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: samajwadi party, third list, candidates, up polls, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved