• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छोटी बहू अपर्णा यादव लडेंगी लखनऊ कैंट से

samajwadi party fields daughter in law aparna yadav from lucknow cantt - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने सोमवार को यूपी विधानसभा चुनावों के लिए एक और सूची जारी कर दी। इस लिस्ट में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव, अभिषेक मिश्रा आदि के नाम शामिल हैं। अपर्णा यादव को लखनऊ कैंट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है। लखनऊ उत्तर से सपा के मंत्री अभिषेक मिश्रा को टिकट दिया गया है।

पार्टी की ओर से जारी की गई लिस्ट में विधायक रेहान नईम को भी पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है। रविदास मेहरोत्रा को लखनऊ मध्य से प्रत्याशी बनाने का ऎलान किया गया है। कुछ उम्मीदवारों के नामों में संशोधन भी किया गया है। सहारनपुर देहात विधानसभा सीट में गुफरान अहमद का पत्ता कटा है और उनकी जगह अब्दुल शहनवाज खां को उम्मीदवार बनाया गया है। लखीमपुर खीरी के श्रीनगर सीट से राम शरन की जगह मीरा बानो को नामित किया है। फर्रखाबाद की कायमगंज में भी बदलाव करते हुए अमित कुमार कठेरिया के स्थान पर सुरभी को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है।

[@ ये युवक रोज खा जाता है छिपकली और बिच्छू]

यह भी पढ़े

Web Title-samajwadi party fields daughter in law aparna yadav from lucknow cantt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: samajwadi party, aparna yadav, lucknow cantt, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved