• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चट्टान खिसकने 2 श्रद्धालुओं की मौत

Rock slides, 2 pilgrims dead  at Jatashankar in MP - Chhatarpur News in Hindi

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित धार्मिक स्थल जटाशंकर में रविवार की देर रात चट्टान खिसक कर एक कुटिया पर गिर गया, जिससे वहां ठहरे दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। श्रद्धालु नागपंचमी और श्रावणी सोमवार के मौके पर दर्शन करने आए थे। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।
जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर जटाशंकर बिजावर थाना क्षेत्र में आता है। इस ऐतिहासिक मंदिर में नागपंचमी और श्रावण मास में पूजा व दर्शन का विशेष महत्व है। यहां रविवार को मेला लगा था और सोमवार की पूजा के लिए देर रात से ही श्रद्घालु पहुंचने लगे थे।

बिजावर क्षेत्र के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) एस.पी.दोहरे ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि कई श्रद्घालु हनुमान मंदिर के पुजारी की कुटिया में रुके थे। रविवार देर रात अचानक एक चट्टान खिसक कर उस कुटिया पर गिरा, जिसकी चपेट में कई लेाग आ गए। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनमें एक बुजुर्ग महिला व एक बच्चा शामिल है।
दोहरे के अनुसार, हादसे की जानकारी मिलते ही राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया और मलबे में दबे लोगों को निकाला लगाया। इस हादसे में सात अन्य लोग घायल भी हुए है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया।

(आईएएनएस)

यह भी पढ़े

Web Title-Rock slides, 2 pilgrims dead at Jatashankar in MP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rock slides, 2 pilgrims dead, jatashankar religious place, historical temple in mp, mp news in hindi, chhatarpur in mp, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi, chhatarpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved