• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोडवेज के जीएम ने सवारियों के साथ शिष्टाचार बरतने के निर्देश दिए है

Roadways gm give the order to behave with passenger gentaly - Kaithal News in Hindi

कैथल। रोडवेज के चालक-परिचालकों के खिलाफ सवारियों से आए दिन बदतमीजी और दुव्र्यवहार की शिकायतें आती रहती हैं। लोग कई बार तो उनके साथ उलझ भी पड़ते हैं, लेकिन ज्यादातर अपमान का घूंट पीकर रह जाते हैं। कुछ दिन पहले एक युवक के साथ दिल्ली जा रही बस के चालक ने दुव्र्यवहार किया तो उसने सीधे जीएम रोडवेज को ई-मेल करके पूरी घटना की शिकायत की।

असर यह हुआ है कि जीएम रामकुमार ने सभी चालक-परिचालकों, कार्य निरीक्षक और अड्डा इंचार्ज के नाम आदेश जारी कर दिए। आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। आकाश नागपाल नौ दिसंबर को एक परीक्षा के लिए दिल्ली जा रहे थे। सुबह जब वे बस स्टैंड पहुंचे तो बहुत ज्यादा कोहरा होने की वजह से अड्डे से बाहर निकल रही एक बस की प्लेट नहीं देख पाया। दौडक़र उसने ड्राइवर से पूछा कि बस कहां जा रही है।

इस पर ड्राइवर ने उसके साथ बदतमीजी से बात करते हुए कहा कि बस कलकत्ता जा रही है। दोबारा पूछने पर भी उसने यही जवाब दिया। आकाश ने बताया कि ड्राइवर ने उससे सही तरीके से बात नहीं की और बस को स्पीड से निकालकर ले गया। वह दूसरी बस में बैठा और चलती बस से ही उसने जीएम रोडवेज को ई-मेल कर घटना की जानकार दी।

जीएम रोडवेज ने सभी चालक-परिचालकों के लिए यह आदेश दिए गए हैं कि वे सवारियों के साथ शिष्टाचार से पेश आएंगे। ई-मेल के जरिये जिस बस चालक की शिकायत की गई थी, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

[@ मंदिर में आया चोर, कैमरे में कैद हुई करतूत ]

यह भी पढ़े

Web Title-Roadways gm give the order to behave with passenger gentaly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana roadways, news about roadways in haryana, haryana government, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved