• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्यूं बताएं अंत:वस्त्र खरीदे या जूते:मीसा भारती

RJD mp misa yadav asks modi govt, why one should tell whether he purchased innerwares or shoes - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। सांसद और राजद नेता मीसा भारती ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कैशलेस और ऑनलाइन व्यवस्था को गोपनीयता के लिए खतरा बताया है। उन्होंने लिखा है कि किसी बालिग को इस बात के लिए क्यों मजबूर किया जाए कि वह बताए अंत:वस्त्र खरीदा है या जूते, या उसने शराब खरीदी है या तंबाकू।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी ने ट्वीट के जरिए हमला बोला है। मीसा ने एक खबर को री-ट्वीट भी किया है। इसमें सवाल उठाया गया है कि मॉनिटरी ट्रांजेक्शन डिजिटल हो जाएंगे तो प्राइवेसी पर इसका क्या असर पडेगा। इसी खबर में पूछा गया है कि एक शादीशुदा जोडा यह क्यों बताए कि वह हनीमून मनाने कहां जा रहा है और इसके लिए क्या खरीदारी की है। क्या उसे अपनी मर्जी से खरीददारी करने का कोई अधिकार नहीं है। इस तरह निजी सूचनाएं क्यों दी जाएं।

राज्यसभा सदस्य मीसा ने सूचना के अधिकार के तहत नोटबंदी के बारे में जवाब देने से प्रधानमंत्री कार्यालय के इंकार पर भी तंज कसा है। मीसा ने संकेतों में लिखा है कि भगवान से सवाल नहीं पूछते, सिर्फ धन्यवाद देते हैं। लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती लगातार नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर हमले बोलती रही हैं। उन्होंने आज ही ट्वीट किया है-बस अब 4 दिन और, 31 दिसंबर से इस तुगलकी फरमान के बादल छंट जाएंगे।

[@ Exclusive- राजनीति के सैलाब में बह गई देश के दो कद्दावर परिवारों की दोस्ती]

यह भी पढ़े

Web Title-RJD mp misa yadav asks modi govt, why one should tell whether he purchased innerwares or shoes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rjd, mp , misa yadav, modi govt, plastic currency, card payments, innerwares, shoes, privacy of citizens, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved