• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

देर से आए सीएमओ,कलेक्टर को आया गुस्सा

Review meeting of Divisional Health Partner Forum - Allahabad News in Hindi

इलाहाबाद कमिश्नर श्री राजन शुक्ला की अध्यक्षता में गांधी सभागार में मण्डलीय हेल्थ पार्टनर फोरम की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में मण्डलीय हेल्थ पार्टनर फोरम में नामित सदस्यों झपाईगो, यूएनडीपी, सीआरएस, पीसीआई तथा पीएफआई द्वारा मण्डल के जनपदों में क्रियान्वित किये जा रहे स्वास्थ्य एवं चिकित्सा के विभिन्न कार्यों और योजनाओं की पॉवर प्वाइंट प्रजेन्टेशन के माध्यम से जानकारी दी गयी।
कमिश्नर ने मण्डल में संचालित विविध कार्यक्रमों में जनपदों की स्थिति में सुधार लाने पर बल दिया और सम्बन्धित अधिकारियों को सभी कार्यक्रमों की प्रगति बढ़ाने के निर्देश दिये। कमिश्नर ने बैठक में देर से आने पर सीएमओ कौशाम्बी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उनसे स्पष्टीकरण मांगा।
कमिश्नर ने जननी सुरक्षा योजना, जननी शिशु सुरक्षा योजना, फैमली प्लानिंग, टीकाकरण, राष्ट्रीय अंधता निवारण आदि योजनाओं की अद्यतन जानकारी ली। कमिश्नर ने अपर निदेशक स्वास्थ्य को निर्देशित किया कि जो लोग भी कार्य में लापरवाही कर रहे हैं उनके खिलाफ दण्डात्मक कार्रवाई की जाए। बैठक में जेडीसी सुरेश चन्द्र, एडी हेल्थ, मण्डल के सभी सीएमओ, फोरम के सदस्य प्रतिनिधि आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े

Web Title-Review meeting of Divisional Health Partner Forum
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: review meeting, divisional health partner forum, allahabad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved