• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मारपीट कर नुकीली वस्तु से गोदा, फिर पैरों पर चढ़ाई कार

Redheads from sharp object after assaulting, then climb car on foot - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। चुनावी रंजिश को लेकर गुरुवार रात एक छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। रात में दो कारों से आए युवक छात्र को पिस्टल की नोक पर अगवा कर एक रिसोर्ट पर ले गए। वहां उसके साथ मारपीट की। युवकों ने पिटाई के बाद नुकीली वस्तु से हाथ-पैरों में कई छेद कर दिए। इतना कुछ करने के बाद भी आरोपी युवकों ने उसके पैरों पर कार चढ़ा दी। बाद में घायल अवस्था में छात्र को सुनसान इलाके में पटक गए। घायल के परिजनों ने प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है।
फिल्मी स्टाइल में चुनावी रंजिश का बदला देने के लिए गुरुवार रात चंद्रशेखर आजाद नगर में किराये से रहने वाले मूलतया शाहपुरा निवासी अंशुल मिश्रा के घर दो कारों में सवार युवक पहुंचे और उसे पिस्टल की नोक पर अगवा कर लिया। युवक उसे फॉरच्यून कार में पीटते हुए शाहपुरा ले गए। वहां उसे एक शादी समारोह के काम आने वाले रिसोर्ट में बंद कर दर्जनभर युवकों ने लाठी डंडों से पीटा, जबरन शराब पिलाई और मीट खिलाया। बाद में उसके पैरों और हाथों में नुकीली वस्तु से छेद कर दिए। युवक का आरोप है कि बदमाशों ने उसके पैरों पर गाड़ी के पहिये भी चढ़ाए और बाद में उसे मरणासन्न स्थिति में बड़ेसरा के निकट फेंक गए। अपहरण करने वालों में मोनू, पुष्पेन्द्र सहित कई युवकों को शामिल बताया गया है। गंभीर रूप से घायल अंशुल को उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


यह भी पढ़े :आसाराम समर्थक महिलाओं की नौटंकी, पुलिस की कराई मशक्कत

यह भी पढ़े :जब ISIS आतंकियों के साथ कमरे में फंस गईं सात लड़कियां...

यह भी पढ़े

Web Title-Redheads from sharp object after assaulting, then climb car on foot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: redheads, sharp, object, after, assaulting, then, climb, car, foot, bhilwara, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved