• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने चिट्‌ठी लिखकर लोगों से न्याय दिलाने की अपील की


आगरा। तीन साल पहले दयालबाग एजूकेशनल इंस्टीट्यूट में रिसर्च स्कॉलर नेहा शर्मा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। नेहा के पिता ने आज बेटी के जन्मदिन पर एक मार्मिक चिट्ठी लिखी है। इस चिठ्ठी के माध्यम से शहर के लोगों से उनकी बेटी को न्याय दिलाने और उनका साथ देने की अपील की गई है। पिता ने लिखा है कि एक फौजी देश की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहता है। वो अपनी सारी जिंदगी देश की सेवा में लगा देती है लेकिन घर में उसकी ही बेटी सुरक्षित नहीं रहती। मेरी बेटी के साथ तीन साल पहले एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित हुई। उसका रेप करके उसको मौत के घाट उतार दिया गया। पिता ने कहा कि अपराधियों ने पैसे के दम पर खुद को न्याय व्यवस्था से दूर रखा हुआ है जिसके चलते उसको आज तक न्याय नहीं मिल पाया है।
पिता ने लिखा समय बीतता गया और सब मूकदर्शक बनकर देखते रहे। उस बेटी का नाम नेहा शर्मा था, जो दयालबाग विश्वविद्यालय में पीएचडी में अध्ययनरत थी। उस बेटी का आज जन्मदिन है।

[@ वर्ष 2016 की वे खबरें जो बनी पूरे विश्व में चर्चा का विषय ]

यह भी पढ़े

Web Title-rape victim neha sharma birthday by father
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rape, victim, neha, sharma, birthday, father, serviceman, army, daughter, agra, up, uttar pradesh, crime, police, dayal bag educational institute, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved