• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

Rape drug was drinking - Churu News in Hindi

चुरू। जिले के सरदारशहर थाने में ब्लेकमैल, अपहरण और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां कॉलेज की एक छात्रा जो किसी प्राइवेट स्कूल में टीचर भी थी का सरदारशहर के ही एक युवक रामवतार उर्फ सुनिल ने उसका अपहरण कर जयपुर और हिमाचल में ले जाकर रेप किया गया। एक साल पहले आरोपी द्वारा बीकानेर के एक होटल में पीडि़ता को नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया और फिर उसकी अश्लील तस्वीरे मोबाइल में कैद कर ब्लैकमेन कर हवस का शिकार बनाया जाता है।
अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो व्हाटसअप और सोशल मिडिया में तस्वीरों को वायरल कर देगा। जब पीडिता ने उसकी बातें मानने से इंकार कर दिया तो आरोपी रामावतार ने उसे शादी का झांसा दिया जबकि आरोपी पहले से ही शादीशुदा था और दो बच्चों का पिता भी। आरोपी रामवतार ने 31 दिसम्बर 2016 को जब वह प्राइवेट स्कूल में पढाने जा रही थी तो उसका अपहरण कर लिया तथा उसे 6 दिनों तक जयपुर और हिमाचल प्रदेश के बदी में बंधक बनाकर रेप किया। पीडिता ने आज सरदारशहर थाने में मामला दर्ज करवाया, पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 376 डी,354 सहित विभिन्न संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडिता का मेडिकल बोर्ड से चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया गया।
कॉलेज में एम ए की पढाई कर रही छात्रा सरदारशहर के एक नीजि स्कूल में टीचर का काम करती है। एक साल पहले पीडिता की बारोपी रामोवतार से पहचान तब हुई जबकि वह अपनी सहेली के साथ रेलवे भर्ती की परीक्षा देने गयी थी। वहां रामोतार ने एक होटल में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ कोल्ड ड्रींक में पिलाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया, जिसके बाद आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें मोबाइल में कैद कर ली और फिर ब्लैकमेल कर रेप करता रहा है। पीडिता ने जब उसकी बातें मानने से इंकार कर दिया तो 31 दिसम्बर को अपने जीजा के साथ मिलकर उसका अपहरण कर जयपुर और हिमाचल में रेप किया। मामला दर्ज कराने पर पीडिता को धमकी दी गयी कि अगर उसने किसी को बताया या मामला दर्ज करवाया तो उसके भाई और पिता को जान से मार दिया जायेगा जिसके बाद पीडिता ने सारी बात अपने पिता को बतायी और सरदारशहर थाने में मामला दर्ज हुआ।

[@ Punjab election- क्या बादल को सत्ता तक ले जाएगी उनकी संवारी हुई विरासत]

यह भी पढ़े

Web Title-Rape drug was drinking
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rape, drug, drinking, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved