• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सपा विधायक अरुण वर्मा पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती की हत्या

सुल्तानपुर। सदर विधानसभा से सपा विधायक और वर्तमान सपा प्रत्याशी अरुण वर्मा पर गैंग रेप का आरोप लगाने वाली युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि पीड़िता की गला दबा कर हत्या करके शव को गांव के पंचायत घर के पीछे फेंक दिया गया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

दरअसल ये मामला है जयसिंहपुर थानाक्षेत्र के चोरमा गांव का। इसी गांव की रहने वाली एक किशोरी ने अक्टूबर 2013 में सदर विधायक अरुण वर्मा सहित उनके आठ साथियों पर गैंग रेप का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। यह हाईप्रोफाइल मामला राजधानी तक खूब गूंजा। आज भी न्यायालय में मामला विचाराधीन है। परिजनों के मुताबिक शनिवार शाम को युवती किसी कार्य से घर से निकली थी लेकिन रात तक वापस नहीं लौटी। देर रात तक वापस नही लौटने पर परिजनों ने डायल 100 पर फोन करके पुलिस को जानकारी दी।

थोड़ी ही देर बाद डायल 100 की टीम किशोरी के घर पहुंची और खोजबीन के दौरान युवती का शव घर से थोड़ी दूर स्थित पंचायत घर के पीछे संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया। परिजनों की माने तो युवती के गले पर काला निशान है जिसे देखकर लगता है कि गला दबाकर किशोरी की हत्या कर दी गयी है। परिजनों के अनुसार सपा विधायक अरुण वर्मा से इनकी रंजिश चल रही थी। जिसका मामला अभी भी न्यायालय में विचाराधीन है।

[@ अमेठी में अब रानी v/s रानी के बीच होगी चुनावी जंग, हुआ कानूनी फैसला]

यह भी पढ़े

Web Title-rape case victim dead body found in sultanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rape case, victim, dead body, found, sultanpur, gang rape, politics, samajwadi party, girl, crime, police, court, arujn verma, mla, postmortem, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sultanpur news, sultanpur news in hindi, real time sultanpur city news, real time news, sultanpur news khas khabar, sultanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved