• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

राहुल गांधी ने पंजाब की सूची की फाइनल

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी विदेश में छुट्टियां मनाकर सोमवार को दिल्ली लौट आए हैं। नोटबंदी को लेकर पिछले साल के आखिरी दिनों और संसद में एक्टिव रहे राहुल गांधी ने छुट्टियों से लौटते ही एक बार फिर मोर्चा संभाल लिया है। मंगलवार सुबह से ही उन्होंने मीटिंग का दौर शुरू कर दिया है, सबसे पहले उन्होंने अपनी मां और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की।

कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रियंका गांधी भी राहुल गांधी के घर पहुंच गई और मंगलवार को दोपहर बाद पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए शेष बची 40 सीटों के उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप दिया। चुनाव समिति की बैठक में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और अन्य नेता शामिल हुए।
राज्यों के विधानसभा चुनाव पर राहुल का फोकस
जानकारी के मुताबिक, सोनिया से मुलाकात के बाद राहुल गांधी पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में रणनीति को लेकर माथापच्ची करेंगे। पंजाब चुनाव के लिए कांग्रेस की तैयारियों का जायजा लेंगे। भाजपा छोड़ चुके नवजोत सिंह सिद्धू से उनकी मुलाकात पहले से ही तय है, इसके अलावा उत्तर प्रदेश से आए कुछ नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे।
यूपी: सपा से करेंगे गठबंधन!

[@ Punjab election- चुनावी चौसर में दिग्गजों का आखिरी दांव चलना है बाकी]

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul starts meeting as soon he return, Sonia, Priyanka along with Amarinder recalled
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi meetings, sonia, priyanka, amarinder, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved