• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मोदी को सिर्फ भाषण देने में मजा आता है, काम करने में नहीं:राहुल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन का प्रचार करने बाराबंकी पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि भाजपा जहां भी जाती है, लोगों के बीच नफरत फैलाती है। यह पार्टी लोगों को आपस में लडाकर अपनी सियासी रोटियां सेंकती रही है।

राहुल ने कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया के बेटे तथा जैदपुर से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में यहां आयोजित जनसभा में कहा,हम भाजपा और आरएसएसको यह संदेश देना चाहते हैं कि जितना आप हमें लडाएंगे, हम उतना ही लोगों से प्रेम और मेल जोल बढाएंगे। राहुल ने कहा,मोदी को सिर्फ भाषण देने में बडा मजा आता है, काम करने में नहीं। ढाई साल से सिर्फ बोल ही रहे हैं, काम करने में उनकी दिलचस्पी नहीं है। काम तो सपा व कांग्रेस की सरकारें ही करती हैं। हर कोई जानता है कि आजादी के बाद से देश में जो भी विकास का काम हुआ, वह कांग्रेस ने किया या ढाई साल की मोदी सरकार ने।

[@ Special: संविधान के खिलाफ है फतवों की राजनीति]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-rahul gandhi slams PM modi for only giving speeches,not doing work
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up polls, rahul gandhi, pm modi , speeches, no work, up election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved