• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

NDTV पर एक दिन बैन स्तब्धकारी:राहुल

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुRवार को सरकार द्वारा हिंदी समाचार चैनल एनडीटीवी इंडिया पर एक दिन का प्रतिबंध लगाए जाने की क़डी निंदा की। उन्होंने कहा कि प्रतिबंध स्तब्ध करने वाला और अभूतपूर्व है।

राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा,विपक्षी नेताओं को हिरासत में लेना, टीवी चैनलों पर प्रतिबंध लगाना, यह मोदीजी के इंडिया के एक दिन के काम हैं। एनडीटीवी को प्रतिबंधित किया जाना स्तब्ध करने वाला और अपूर्व है।

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने एनडीटीवी को 8-9 नवंबर की रात से 24 घंटे के लिए प्रसारण बंद करने का निर्देश दिया है। यह निर्देश इस साल जनवरी में पंजाब में पठानकोट में भारतीय वायु सेना के बेस पर हुए हमले की कवरेज में प्रसारण मानकों के उल्लंघन पर दिया गया है।

एडिटर्स गिल्ड ने सरकार के इस फैसले की निंदा की है और आदेश को रोके जाने की मांग की है। गिल्ड ने अपने एक बयान में कहा कि यह फैसला मीडिया की स्वतंत्रता का खुला उल्लंघन है। यह आपातकाल के दौरान लगाई गई सेंसरशिप जैसा है।

एनडीटीवी का बयान...

यह भी पढ़े :जब ISIS आतंकियों के साथ कमरे में फंस गईं सात लड़कियां...

यह भी पढ़े :चायवाले के बाद अब तरकारीवाली का दीवाना हुआ सोशल मीडिया

यह भी पढ़े

Web Title-rahul gandhi slams modi govt for slapping one day ban on NDTV
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, modi govt , ban, ndtv, athankot, airbase, news coverage, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved