• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

पूर्व सैनिक की अंत्येष्टि में राहुल, केजरी पहुंचे

नई दिल्ली/भविानी। दिल्ली के जंतर-मंतर पर सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी) की मांग लेकर खुदकुशी करने वाले पूर्व फौजी रामकिशन ग्रेवाल का गुरुवार को भिवानी स्थित उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत नेताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता कमलनाथ और कुमारी शैलजा भी शामिल हुए। वहीं सुबह कांग्रेस पार्टी के भूपेंद्र हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा भी पूर्व सैनिक के परिजनों से मिले थे और वे भी पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। उनके साथ दिल्ली कैंट के विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह भी थे। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने खुदकुशी करने वाले पूर्व सैनिक के परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजे के तौर पर देने की घोषणा की। इसके अलावा एक परिजन को सरकारी नौकरी देने का भी ऐलान किया। हरियाणा सरकार ने भी पूर्व सैनिक के परिवार को 10 लाख रुपये की मदद और परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। आज सुबह तृणमूल कांग्रेस नेता डेरेक ओ ब्रायन भी रामकिशन के गांव पहुंचे थे।



यह भी पढ़े :जब ISIS आतंकियों के साथ कमरे में फंस गईं सात लड़कियां...

यह भी पढ़े :इलाहाबाद में हो आना तो इस प्रतिबंध पर ध्यान दें.......!

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi attend Ram kishan garehwals cremation in bhiwani kejriwal likely to attend
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, ram kishan garehwals cremation, bhiwani, arwind kejriwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved