• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

राहुल का मोदी पर हमला,कहा-1% लोगों को दे दिया देश का 60%धन

पणजी। दिल्ली में शुक्रवार सुबह पीएम नरेंद्र मोदी से मिल किसानों की कर्जमाफी का ज्ञापन सौंपने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शाम को गोवा पहुंचे और एक चुनावी रैली में पीएम पर खूब बरसे। राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी कालेधन या भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग नहीं है, बल्कि ये देश के 99 प्रतिशत ईमानदार लोगों और अर्थव्यवस्था पर हमला है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश को बांट दिया है। एक तरफ एक प्रतिशत अति अमीर लोग हैं तो दूसरी ओर 99 प्रतिशत जनता। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि ढाई साल में एक प्रतिशत लोगों को हिंदुस्तान का 60 प्रतिशत धन दिलवा दिया। केवल 50 परिवारों के पास हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा धन है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि वही लोग मोदी जी के साथ कभी ऑस्ट्रेलिया जाते हैं, अमेरिका जाते हैं, हवाई जहाज में बैठते हैं और बडी-बडी डील कर रहे हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा,कांग्रेस देश से भ्रष्टाचार मिटाना चाहती है। अगर मोदी सरकार काले धन के खिलाफ कार्रवाई करना चाहती है तो संसद में उन लोगों का नाम क्यों नहीं बताती जिनके स्विस बैंकों में पैसे हैं। राहुल ने कहा कि सारा काला धन कैश में नहीं है और सारा कैश काला धन नहीं है। उन्होंने कहा कि सिर्फ 6 प्रतिशत काला धन कैश में है जबकि 94 प्रतिशत काला धन रियल एस्टेट, सोने और विदेशी बैंकों में हैं।

[@ ऐसा क्या हुआ कि पुलिसकर्मी लगा रहे एमडीएम अस्पताल में झाड़ू]

यह भी पढ़े

Web Title-rahul gandhi attacks PM modi for patronising corporate houses
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, pm modi, patronising, corporate houses, land grabbing, farmers plight, demonetisation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved