• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चौराहे पर शव रख कर लगाया जाम

Put the bodies at the intersection  keep the jam - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद। करंट लगने से एक मजदूर की मौत मामले में परिजनों ने सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन चौराहे पर शव रख कर सड़क पर जाम लगा दिया। काफी मशकत के बाद पुलिस ने शव को हटाया। इस दौरान परिजनों और पुलिस की झड़प भी हुई।

दरहसल कल दो मजूदरों को करंट लग गया था, जिसके बाद दोनों मजूदरों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इसमें आज एक मजदूर नीरजा की मौत हो गई व दूसरा मजूदर रामभूल अभी गंभीर हालत में हैं।

दोनों मजूदर बिल्डर के यहाँ पर काम कर रहे थे और करंट लगने के बाद बिल्डर ने दोनों को उपचार के लिए निजी अपताल में भर्ती करा दिया। इसके बाद वे फरार हो गये। परिजनों का आरोप है कि बिल्डरों ने इलाज सही से नहीं कराया,जिस वजह से ही मजूदर की मौत हो गई।

आज परिजनों ने शव को रखा कर हंगामा किया, साथ ही बिल्डर पर मुकदमा दर्ज कर उसको पकड़ने की मांग की। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों ने शव को जबरन अस्पताल से निकाल कर सडक पर रख दिया था। उनको समझा दिया गया है और क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है।

[# ये युवक रोज खा जाता है छिपकली और बिच्छू]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Put the bodies at the intersection keep the jam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bodies, intersection, keep the jam, protest, dead, body, road, ghaziabad-, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved