• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जलालाबाद पंजाब की सबसे हॉट सीट बनेगी-ढींडसा

Punjabs Jalalabad will form the hot seat-Dhindsa - Sangrur News in Hindi

संगरूर। आगामी पंजाब विधानसभा चुनावो में जलालाबाद प्रदेश की सबसे सबसे हॉट सीट बनने जा रही है क्योंकि पंजाब के वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा ने दावा किया है कि पंजाब के डिप्टी मुख्यमंत्री और पार्टी के प्रधान सुखबीर सिंह बादल जलालाबाद से ही चुनाव लड़ेंगे विरोधी तो सिर्फ गलत प्रचार कर रहे है। ढींडसा आज जिला संगरूर के लहरागागा हलके में पहुंचे थे जहाँ से अकाली दल ने उनको चुनाव मैदान में उतारा है ।

बादल के खिलाफ आप के संगरूर से सांसद भगवंत मान ने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। पंथक जत्थेबंदियों द्वारा बुलाये गये सरबत खालसा पर पूछे गये सवाल पर ढींडसा ने कहा कि कुछ लोगो द्वारा आनन फानन में बुलाये गये इक्ट्ठ को सरबत खालसा का नाम नही दिया जा सकता इसकी मर्यादा है और यह सिर्फ अकाल तख्त पर बुलाया जा सकता है सिर्फ जत्थेदार ही इसको बुला सकते है।
अकाली नेतायों का अकाली दल को छोड़ कर कांग्रेस में शामिल होने को लेकर ढींडसा ने कहा कि ऐसा सिर्फ स्वार्थ के चलते हो रहा है जिनको टिकट नही मिलती तो वो विरोध करने लग जाता है ..ऐसे नेतायों के चले जाने से उनकी पार्टी को कोई नुक्सान नही होगा। अकाली दल अपनी नीतियों के मुताबिक ही आगामी चुनाव लड़ेगा।

खासखबर EXCLUSIVE: यूपी में कितने सियासी तीर चले,और कितने चलेंगे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjabs Jalalabad will form the hot seat-Dhindsa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjabs jalalabad will form the hot seat-dhindsa, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sangrur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved