• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुन्हाना को महिला कॉलेज तो मिला लेकिन अध्यापक नहीं

Punhana get women college but not teacher yet - Nuh News in Hindi

नूहं। भाजपा सरकार ने पुन्हाना को महिला कॉलेज तो दे दिया लेकिन उसमें स्टॉफ को पूरा करना भूल गया। स्टॉफ की कमी के कारण अब महाविद्यालय की 117 छात्राओं के सामने भविष्य की चिंता सताने लगी है। महाविद्यालय में स्टॉफ की कमी कारण छात्राएं अपने परिणाम को लेकर चिंताग्रस्त है।

शिक्षा विभाग शायद छात्राओं की परेशानी समझ नहीं पा रहा है। समाचार पत्रों के माध्यम से समय समय पर महाविद्यालय में स्टॉफ की समस्या उठाई लेकिन अभी तक प्रशासन ने इस ओर कोई कदम उठाया। महाविद्यालय में पढाई नहीं हो पा रही है तो वहीं छात्राएं इस महाविद्यालय में प्रवेश लेकर पछता रही है।

छात्राओं ने अपनी परेशानी गुरूवार को मिडिया कर्मियों से सांझा की। महाविद्यालय की छात्राओं ने बताया की इस महाविद्यालय मे प्रवेश लेकर उन्होंने स्ंवय ही अपने पांव पर कुल्हाडी मारी है। अगर उन्हें ऐसा पता होता की महाविद्यालय में स्टॉफ को लेकर शिक्षा विभाग गंभीर नहीं दिखाई देगा तो वो इस महाविद्यालय में कभी भी दाखिला नहीं लेती।

परिक्षाए सिर पर है लेकिन शिक्षको की कमी के कारण छात्राएं पढाई नहीं कर पा रही है। छात्राओं को कहना है की सरकार ने पुन्हाना में कॉलेज केा तोहफा देकर यहां की छात्राओं को सम्मान दिया लेकिन शिक्षकों की कमी के कारण उनके लिए यह सम्मान अपमान साबित हो रहा है।

वहीं महाविद्यालय के शिक्षकों ने बताया की महाविद्यालय में इस दौरान केवल दो ही अध्यापक छात्राओं को शिक्षा दे रहे है। शिक्षको की कमी है जिसके लिए उन्होंने कई बार उच्च अधिकारियों को लिखा है लेकिन अभी तक शिक्षकों की कमी को पूरा नहीं किया गया है। महाविद्यालय में केवल इतिहास व ज्योग्राफी के ही शिक्षक है बाकि सभी विषयों के शिक्षको के पद खाली है।


[# भगवान शिव को पाने के लिए युवती ने जान दी]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Punhana get women college but not teacher yet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, nuh, nuh news, haryana administration, haryana bjp, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved