• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

2017 में सपा की साइकिल खण्ड-खण्ड कर सैफई भेजे जनता : केशव मौर्य

कानपुर। कानपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन रैली में प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने जनता से प्रदेश में सत्तारूढ़ दल समाजवादी पार्टी (सपा) को जड़ से उखाड़ फेंकने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि 2017 में सपा की साइकिल को पंचर नहीं खण्ड-खण्ड करके सैफई भेजने का काम करना है।

मौर्य ने कहा कि चुनाव आयोग ने आगामी फरवरी में विधानसभा चुनाव के संकेत दिए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर प्रदेश के नौजावनों और जनता को धोखा देना का आरोप लगाया। मार्य ने कहा कि सपा सरकार ने जो भ्रष्टाचार और बेईमानी की है, उसे इस धोखेबाजी की सजा जरूर मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यूपी विकास के लिए एक बार फिर जनता को 2014 का इतिहास दोहराना होगा। इससे प्रधानमंत्री को राज्यसभा में जो रोकने का काम हो रहा है, वह भी रूकेगा और भाजपा को वहां भी पूर्ण बहुमत मिल जायेगा।

इससे पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता और कानपुर के सांसद मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि ढाई सालों में मोदी सरकार ने क्षेत्र के विकास के लिए बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि कानपुर सबसे अधिक 10 हजार करोड़ का राजस्व देने के बाद भी उपेक्षित है, मोदी सरकार इस पर ध्यान दे रही है। इससे यह शहर 20 हजार करोड़ का राजस्व भी दे सकता है।
उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले चीन के प्रधानमंत्री ने अपने देश को दुनिया की फैक्ट्री और भारत को मुनीम बताया था, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जिस तरह से काम कर रहे हैं, उससे भारत दुनिया की फैक्ट्री और सारा हिसाब-किताब रखने वाला देश बनेगा। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राईक और नोटबन्दी के फैसले को लेकर भी प्रधानमंत्री ने प्रशंसा की।[@ नए नोटों के बारे में जानें अहम बातें, नोटबंदी से आपकी चिंता हो जायेगी दूर]

यह भी पढ़े

Web Title-Public comminute SPs bicycle and sent it to Saifai keshav maurya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kanpur, keshav maurya , pm modi, parivartan rally, bjp, up election, up polls, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved