• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानमंत्री का आभार जताने को होंगे कार्यक्रम

Program will be orgnised  to expresse gratitude to the Prime Minister - Mandi News in Hindi

मंडी। मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का जो फैसला लिया है वह आम जनता के हित में है। देश में फैले व्याप्त भ्रष्टाचार, ब्लैकमनी, आंतकवाद और नक्सलवाद को जड़मूल से समाप्त करने के लिए इसी तरह का कठोर फैसला लेने की जरूरत थी।
उन्होंने एक बयान में कहा कि नोटबंदी के फैसले पर शीघ्र ही आम जनता के बीच जाकर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिसमें इस फैसले के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया जाएगा। इसी कड़ी में मंडी के सेरी मंच में गैर राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन 20 नवंबर को शाम 5 बजे किया जाएगा, जिसमें स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि, समाजसेवी, धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि और गैर राजनीतिक के लोग भाग लेंगे।
सांसद ने कहा कि देश में जो 70 साल से गंदगी फैली हुई थी उसे साफ करने में कुछ वक्त लगेगा। प्रधानमंत्री ने नोटबंदी कर काले कारोबारियों, आंतकवाद और भ्रष्टाचार के आकाओं की कमर तोडक़र रख दी है। अंततः इसका लाभ आम जनता को मिलेगा।

यह भी पढ़े

Web Title-Program will be orgnised to expresse gratitude to the Prime Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: program, organised, expressed, gratitude, prime minister, modi, ram swaroop sharma, himachal news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mandi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved