• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रो कुश्ती लीग में बेहतर होता जा रहा है पूजा का प्रदर्शन

Pro wrestling is getting better in the league performed the puja - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम। करीब एक वर्ष चोटिल रही पूजा ढांडा का प्रदर्शन प्रो कुश्ती लीग(पीडब्ल्यूएल) में बेहतर होता जा रहा है। 58 किलोग्राम वर्ग में पूजा ढांडा ने बृहस्पतिवार को जयपुर टीम की तरफ से खेलते हुए पूजा ने यूपी टीम की मनीषा पहलवान को 8-4 से हराया। पिछले एक वर्ष से अखाड़े से दूर रहने पर बाद अखाड़े में आई पूजा के प्रदर्शन को बेहतर मान रहे हैं।
एक्सपर्ट परमजीत का कहना है कि चोट लगने के बाद एक वर्ष बाद अखाड़े में उतरना आसान नहीं होता है और घुटने की सर्जरी के बाद अखाड़े में शानदार मुकाबला देच अच्छी बात है। यह दर्शाता है कि आने वाले दिनों में भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक दिलाने का दम रखती है। पहले कई बार मुकाबलों में रियो ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक को मुकाबले में हराने वाली पूजा ने पीडब्ल्यूएल में अभी तक कई हार का सामना करना पड़ा है तो जीत भी दर्ज की है। लेकिन उनके इस प्रदर्शन ने दर्शकों में खुशी बढ़ने लगी है।

[@ शैक्षणिक सत्र 2017-18 में नए सात कोर्स शुरू करने की प्लानिंग ]

यह भी पढ़े

Web Title-Pro wrestling is getting better in the league performed the puja
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pro, wrestling, getting, better, league, performed, puja, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurgaon news, gurgaon news in hindi, real time gurgaon city news, real time news, gurgaon news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved