• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सोनिया की रायबरेली विरासत को 2019 में संभालेगी प्रियंका गांधी!

लखनऊ। यूपी चुनावों में प्रियंका गांधी की बढती सक्रियता को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका गांधी यूपी से आगामी लोकसभा चुनाव लड सकती है। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार कयास लगाए जा रहे हैं प्रियंका गांधी 2019 के लोकसभा चुनावों में राबरेली सीट से चुनाव लड सकती हैं। ज्ञातव्य है कि सपा-कांग्रेस के गठबंधन में भी प्रियंका गांधी ने अहम भूमिका निभाई है। वहीं हाल के दिनों में सोनिया गांधी की सक्रियता सियासी गलियारे में कम ही देखी गई है।

माना जा रहा है कि खराब स्वास्थ्य के कारण सोनिया गांधी की सक्रियता घटी है। वहीं यूपी की सियासत में प्रियंका गांधी का दखल बढा है। सपा से गठबंधन पर बात बिगडते-बिगडते बनी तो इसका श्रेय भी प्रियंका गांधी को दिया गया। ज्ञातव्य है कि प्रियंका 1999 से ही अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीटों पर कांग्रेस का चुनाव प्रबंधन देखती आ रही हैं।

वहीं कांग्रेस पार्टी का कहना है कि कार्यकर्ता चाहते हैं कि प्रियंका गांधी राजनीति में अहम भूमिका अदा करें। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी सपा-कांग्रेस के गठबंधन में प्रियंका की अहम भूमिका को स्विकारा है। वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता अजय कुमार ने भी कहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी में प्रियंका की अहम भूमिका के इच्छुक हैं।

[@ यहां डॉक्टर नहीं, भूत-प्रेत करते है इलाज]

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Gandhi to fight 2019 Lok Sabha polls from Sonia turf!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi, up election, priyanka to fight 2019 lok sabha polls, 2019 lok sabha polls, sonia gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved