• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानाचार्य ने चौकी इंचार्ज पर लगाया पीटने का आरोप

Principal allegation on police post incharge to  Beating him - Kanpur News in Hindi

कानपुर। सचेंडी थाना क्षेत्र में बरीक्षा से लौट रहे प्रधानाचार्य को चौकी इंचार्ज व सिपाही ने चेकिंग के नाम पर कार से निकाल कर पीट दिया। पत्रकार वार्ता में पीड़ित प्रधानाचार्य ने यह आरोप लगाया।
कानपुर देहात कुकहट में रहने वाले धीरेश कुमार स्वामी विवेकानन्द कॉलेज में प्रधानाचार्य हैं। उनका आरोप है कि 16 जनवरी को वे परिवार के साथ कार से रिश्तेदार की वरीक्षा में गए थे। लौटते समय गदनखेड़ा के पास पीछे से अचानक काली पल्सर से वर्दी पहने सिपाही व बिनौर चौकी इंचार्ज योगेश कुमार शर्मा ने उन्हें रोक लिया और चैकिंग के नाम पर अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर पत्नी व बच्चों को पीटा।

पीड़ित का आरोप है कि चेकिंग करने वाले पुलिस कर्मी नशे में थे और आलाधिकारियों से शिकायत पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर चले गए। पीड़ित ने मामले में एसपी कानपुर देहात से आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

[@ UP ELECTION: पश्चिमी उप्र से निकलेगी जीत की राह]

यह भी पढ़े

Web Title-Principal allegation on police post incharge to Beating him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: principal, allegation, police, post, incharge, beating him, up news, up hindi news, up crime news, up crime hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved