• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

2 जनवरी को प्रधानमंत्री की लखनऊ में रैली

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आने वाले दिनों में कई सियासी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो जनवरी को रमाबाई अंबेडकर मैदान में होने वाली रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के पदाधिकारियों का दावा है कि इस रैली में 12 लाख कार्यकर्ता शामिल होंगे। रैली के प्रभारी व भाजपा के प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने जिलों और क्षेत्रों के पदाधिकारियों को भीड़ जुटाने का लक्ष्य सौंपा है। भाजपा ने तय किया है कि हर बूथ से कम से कम 10 लोग रैली में जरूर आएं। सूबे में करीब एक लाख 40 हजार बूथ हैं। मुस्लिम बहुल बूथों को छोड़ दें तो भी एक लाख से अधिक बूथों पर भाजपा की निगाहें टिकी हैं।

भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि कम से कम 12 लाख लोग रैली में शामिल होंगे। भाजपा ने हर सेक्टर में एक बस लगाने के निर्देश दिए हैं। करीब 15 हजार बसों और छोटे वाहनों से लोगों को आना है। भाजपा से टिकट के दावेदारों को भी लक्ष्य सौंपा गया है। सर्वाधिक मेहनत वही कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर गुरुवार को लखनऊ में रहेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि शाह 12.30 बजे से साढ़े चार बजे तक भाजपा मुख्यालय में रहेंगे। इस दौरान वह रैली की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। वह शाम पांच बजे गोमतीनगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में दीनदयाल उपाध्याय संपूर्ण वांगमय का लोकार्पण करेंगे। शाम को उनकी वापसी हो जाएगी।

प्रधानमंत्री की दो जनवरी की परिवर्तन महारैली की तैयारी में जुटी भाजपा ने संपर्क साधा और जुलूस निकालकर सफलता का आह्वान किया। जनपथ मार्केट, हजरतगंज, जीपीओ और कैपिटल तिराहा होते हुए भाजपा नेताओं ने जुलूस की शक्ल में आसपास के क्षेत्रों में जाकर लोगों से रैली में आने का अनुरोध किया।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर, प्रदेश उपाध्यक्ष शिवप्रताप शुक्ल, भाजपा राष्ट्रीय कार्यपरिषद के सदस्य व पूर्व सांसद बृजेश पाठक ने इसकी अगुवाई की।


[@ खास खबर Inside Story: सपा का एक विधायक ऐसा भी..]

यह भी पढ़े

Web Title-Prime Minister rally in Lucknow On 2 January
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 2 january, prime minister, narender modi, rally, lucknow, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved