• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अरुणाचल में फिर संकट, CM पेमा खांडू सहित 7 विधायक पार्टी से निलंबित

इटानगर। अरूणाचल प्रदेश में एक बार फिर से सियासी संकट आ गया है। अरूणाचल में सत्तारूढ दल पीपल्स पार्टी ऑफ अरूणाचल प्रदेश ने कल रात सीएम पेमा खांडू को पार्टी से निकाल दिया। पेमा खांड के साथ उप मुख्यमंत्री चोवना मेन और 5 अन्य विधायकों को भी पार्टी से अस्थायी तौर पर निष्कासित कर दिया गया। पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में सस्पेंड होने वाले विधायकों में जेंबी टाशी, सीटी मेन, पीडी सोना, जिंगनू नामचोम और कामलुंग मोसांग शामिल हैं।
इस बीच अरुणाचल प्रदेश कांग्रेस कमिटी (एपीसीसी) के अध्यक्ष पाडी रिचो ने पार्टी के सदस्यों से कहा है कि वे राज्य में मध्यावधि चुनावों के लिए तैयार रहें। रिचो ने कहा कि हमारी पार्टी आम लोगों के बीच जाने की योजना बना रही है। लोगों से मिली राय के मुताबिक हमारे कार्यकर्ता ब्लॉक और जिला स्तर पर लोगों से बात करेंगे। इस तरह हम नोटबंदी के खिलाफ जनांदोलन छेड़ेंगे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से किसी भी तरीके के सियासी बदलाव के लिए तैयार रहने को कहा।

[@ ताजमहल में धक-धक गर्ल को देख लोगों ने बजाईं सीटियां, SEE PIC]

यह भी पढ़े

Web Title-PPA suspends Arunachal CM, deputy CM and 5 others from primary membership
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arunachal pradesh chief minister pema khandu suspended, arunachal pradesh, chief minister pema khandu, ppa suspends arunachal cm, pema khandu, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, itanagar news, itanagar news in hindi, real time itanagar city news, itanagar news khas khabar, itanagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved