• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दारोगा और खुद पर डाला केरोसिन का तेल, हाथ में ली माचिस फिर क्या हुआ ?

poured kerosene oil on inspector and himself, took up matchbox - Allahabad News in Hindi

इलाहाबाद में एक जुआरी ने जुआ खेलने से रोकने पर दारोगा और खुद को केरोसिन के तेल से भिगो लिया । इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता जुआरी ने जेब से माचिस निकाल ली । जुआरी की इस हरकत से हड़कंप मच गया । दारोगा समेत पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए । घटनास्थल पर हड़कंप मच गया ।महिलाओ ने युवक को पकड़ कर किसी तरस मामला शांत कराया । इलाहाबाद के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में सफाई कर्मी बब्लू हेला पोस्टमार्टम हाउस के सामने चाय और पान का ठेला लगाता है।
वहीं पर जुए की फड़ सजी थी । पुलिस को सूचना मिली अस्पताल परिसर में जुआ खेला जा रहा है। इस पर दारोगा दो सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे तो कई लोग जुआ खेलते मिल गए। उनमें बब्लू हेला भी शामिल था। पुलिसकर्मी ने जुआरियों को पकड़ना चाहा तो हेला पुलिस से भिड़ गए। गाली-गलौज करते हुए बब्लू ने अपना ठेला पलट दिया। स्टोव से मिट्टी का तेल खुद पर डालने के बाद दारोगा पर भी उड़ेल दिया। माचिस लेकर आग लगाने की कोशिश की तो पुलिस कर्मी घबरा गए और वहां से भाग निकले।
खबर मिलने पर कई पुलिसकर्मी मौके पर रवाना हुए तब तक कई महिलाएं चौकी पहुंच कर नारेबाजी करने लगी। 1 घंटा तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने किसी तरह मामला को शांत कराया। आक्रोशित लोगों का कहना था उन्हे ठेला नहीं लगाने दिया जा रहा है ।
नोटबंदी पर PM ने जनता से मांगी राय,शाम 6 बजे बोलेंगे

यह भी पढ़े

Web Title-poured kerosene oil on inspector and himself, took up matchbox
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: allahabad, poured kerosene oil on inspector and himself, poured kerosene oil , poured kerosene oil on inspector, kerosene oil on inspector, kerosene oil on inspector and himself, took up matchbox, crime news, allahabad crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved