• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

PM मोदी सैनिकों से माफी मांगें:केजरीवाल

नई दिल्ली। पूर्व सैनिक की खुदकुशी मामले में अब संग्राम तेज हो गया है। गौरतलब है कि आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक के परिवार से मिलने की कोशिश के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हिरासत में लिया गया था। अरविंद केजरीवाल लगभग 4 घंटे से भी अधिक समय तक आरके पुरम थाने में रहे। आधी रात के लगभग अरविंद केजरीवाल थाने से रवाना हुए। थाने से रिहा होते ही केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी को सैनिकों से माफी मांगनी चाहिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम अरविंद केजरीवाल को कल शाम लेडी हार्डिंग अस्पताल से शाम करीब 7 बजकर 45 मिनट पर हिरासत में लिया गया, जब वे आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक के परिजनों से मिलने की कोशिश कर रहे थे।

उन्हें अस्पताल से हिरासत में लेकर आरके पुरम थाने ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि केजरीवाल को 8 बजकर 45 मिनट पर जाने के लिए कहा लेकिन उन्होनें थाने से जाने से इंकार कर दिया। बाद में वह उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ थाने से रवाना हुए। बाद में अरिवंंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ओआरओपी पर पीएम मोदी ने झूठ बोला है और उन्हें सैनिकों से माफी मांगनी चाहिए। केजरीवाल ने ट्वीट कर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा।






यह भी पढ़े :पुलिसवालों में भी सपना का क्रेज

यह भी पढ़े :चायवाले के बाद अब तरकारीवाली का दीवाना हुआ सोशल मीडिया

यह भी पढ़े

Web Title-Political war breaks out after ex soldiers suicide over OROP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: political war breaks out, ex soldiers suicide, orop, ex soldier ramkishan, arvind kejriwal, pm modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved