• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस टीम को बंधक बनाने का आरोपित गिरफ्तार

police team arrested accused of hostage - Hanumangarh News in Hindi

हनुमानगढ़। गत तीन नवम्बर की रात्रि को गोगामेड़ी पुलिस थाना के गांव उज्जलवास में मारपीट व अपहरण के मामले के आरोपितों को पकडऩे गई गोगामेड़ी पुलिस की टीम को बंधक बनाकर आरोपितों को भगाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर जिला कारागृह से गिरफ्तार किया है। गोगामेड़ी थाना प्रभारी प्रशिक्षु लखवीर सिंह के अनुसार प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किए गए आरोपित बंशीलाल पुत्र बृजलाल जाट निवासी उज्जलवास को मारपीट व अपहरण के मामले में तीन नवम्बर की रात्रि को एक अन्य के साथ काबू कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया था। अब उसे पुलिस टीम को बंधक बनाने के मामले में पुन: प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में फरार चार अन्यों की तलाश जारी है।
उल्लेखनीय है कि गोगामेड़ी थाना प्रभारी प्रशिक्षु लखवीर सिंह मय पुलिस टीम 3 नवम्बर की रात्रि को गांव उज्जलवास में मारपीट व अपहरण के एक मामले में आरोपित बंशीलाल जाट व अन्य की गिरफ्तारी करने के लिए गये। तब पुलिस टीम को देखकर बंशीलाल जाट को उसकी पत्नी ने घर से भगा दिया। शोर सुनकर अजय व दलीप जाट तथा अन्य सात-आठ जनों ने आकर पुलिस टीम को घेर लिया व बंधक बना लिया। बाद में पहुंची गोगामेड़ी व भादरा पुलिस ने मौके पर पहुंच पुलिस को छुड़ा दो जनों को मौके से गिरफ्तार कर लिया था।



यह भी पढ़े :ज़िला महिला अस्पताल से ग़ायब होते हैं मरीज़, आप भी पढ़ें क्या है माजरा ?

यह भी पढ़े :जब ISIS आतंकियों के साथ कमरे में फंस गईं सात लड़कियां...

यह भी पढ़े

Web Title-police team arrested accused of hostage
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police, team, arrested, accused, hostage, hanumangarh, rajatshan hindi news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hanumangarh news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved