• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस ने खंगाले सैक्स रैकेट सरगना के बैंक खाते

Police Spinning sex racket kingpins bank account - Shimla News in Hindi

शिमला। शिमला पुलिस ने सैक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार महिला के बैंक खातों की जांच शुरू कर दी है। मंगलवार को आरोपी महिला के राज्य को-ओपरेटिव बैंक में जमा की गई राशि की जांच की जा रही है। जबकि इससे पूर्व सोमवार को उसके एसबीआई बैंक का खाता में जमा नकदी की डिटेल ली गई थी। जिसमें उसके खाते में 9 लाख रुपए जमा किए मिले। पुलिस को आशंका है कि यह महिला काफी बड़े अरसे से इस कारोबार में संलिप्त है, जिसके माध्यम से इसने काफी धन संपदा भी एकत्र की है। इसके अलावा पुलिस इस मामले में ओर भी जांच कर रही है। इस सिलसिले में रैकेट की सरगना सहित 2 महिलाओं को हिरासत में लिया था। इनमें से 2 महिलाओं को पूछताछ करने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया था।
इससे पूर्व शिमला पुलिस ने शिमला के जाने माने ड्रग माफिया के बैंकों तथा संपत्ति की जांच की थी, उसके बाद ईडी से इसमें जांच की मांग की थी। जिसके तहत अब ईडी उसमें जांच कर रहा है। ऐसे में पुलिस को अंदेशा है कि सैक्स रैकेट चलाने वाली आरोपी महिला ने काफी धनसंपदा इस अनैतिक कार्य से बनाई है। जिसकी जांच जारी है। एएसपी भजन नेगी ने बताया कि महिला सरगना का मंगलवार को एसबीआई का खाता खंगाला गया है, जिसमें 9 लाख रुपए जमा किए हुए मिले हैं। इस महिला का को-आप्रेटिव बैंक में खाता बताया जा रहा है, इसको भी पुलिस अब जल्द खंगालेगी। फिलहाल महिला को कोर्ट के आदेशानुसार 2 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।

[ श्याम मसाले ने कराई घर घर में मौजूदगी दर्ज]

[ बाबा का चमत्कार या लोगों का अंधविश्वास!]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Police Spinning sex racket kingpins bank account
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police, spinning, sex, racket, kingpins, bank, account, shimla news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved