• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस ने करोड़ों की ठगी के आरोप में पांच जनों को दबोचा

Police arrested the five person in case of swindle millions - Bikaner News in Hindi

बीकानेर। बंद हो चुकी एलपीजी गैस कम्पनी-प्राची गैस बोटलिंग प्राइवेट लिमिटेड के चार डायरेक्टरों और जनरल मैनेजर को नोहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्राईवेट लिमिटेड कम्पनी मध्यप्रदेश की है। गिरफ्तार पांचो जनों पर दो गैस एजेंसियों के संचालकों के करीब एक करोड़ की ठगी करने का आरोप है।

यह डायरेक्टर और जनरल मैनेजर पहले से ही इस तरह की ठगी के एक प्रकरण में प्रदेश की अलवर जेल में बंद थे, जहां से इनको प्रोडेक्शन वारंट पर नोहर पुलिस लेकर आई है। सब इस्पेंक्टर सुरेश मील ने बताया कि कि अकेले राजस्थान में ही इस कम्पनी के विरुद्ध 150 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

कम्पनी एजेंसी संचालकों पर करोड़ो रुपयें डकारने का आरोप है। कम्पनी का एक डायरेक्टर दलीप सोनी अब तक कई मुकदमो में गिरफ्तार हो चुका है। नोहर थाना में वर्ष 2013 अगस्त माह में प्राची गैस बोटलिंग कम्पनी की नोहर में एजेंसी के संचालक बलवीर स्वामी निवासी गोकुलपुरा और भादरा में एजेंसी के संचालक देवीलाल निवासी डोभी ने मुकदमे दर्ज करवाये थे।

दोनों मामलों की जांच कर रहे सब इस्पेंक्टर सुरेश मील ने बताया कि अलवर जेल से कम्पनी के चार डायरेक्टरों दलीप, रमेश, विजय और पवन सोनी (चारों भाई) निवासी इन्दिरा कॉलोनी, लखनऊ,उतर प्रदेश और जनरल मैनेजर अजीत पुत्र आशीष राजपूत निवासी साकेतनगर, उतरप्रदेश को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि वर्ष 2012 में इन मुल्जिमों ने अपनी गैस कम्पनी के बड़े-बड़े विज्ञापन अखबारों में प्रकाशित करवाये थे। तब बलबीर और देवीलाल के सम्पर्क करने पर इन लोगों ने नोहर आकर इनसे बातचीत की थी। एसआई के अनुसार 2014 मेें इस कम्पनी का मध्यप्रदेश में स्थित बोटलिंग प्लांट बंद कर दिया गया।


[# इस पहाड़ से प्रकट हुई थी ज्वाला मां की स्वयंभू प्रतिमा]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Police arrested the five person in case of swindle millions
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, rajasthan, rajasthan news, bikaner, biknaer news, rajasthan police, crime in rajasthan , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bikaner news, bikaner news in hindi, real time bikaner city news, real time news, bikaner news khas khabar, bikaner news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved