• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हत्या, अपहरण का आरोपी चढ़ा खाकी के हत्थे

Police arrested accused of Murder, kidnapping - Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर। पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गोरखपुर पुलिस ने एक ऐसे शक्स को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजा है, जो की पहले अपहरण करंता है, फिर उसकी हत्या कर उसी लाश को ठिकाने लगा कर फरार हो जाता है। आइये आपको बतादे की, गोरखपुर इस शक्स ने क्यों ह्त्या की और कैसे पुलिस के शिकंजे में फस गया। गोरखपुर के कैंट थाने में मोतिहारी बिहार के रहने वाले प्रशांत तिवारी ने अपने पिता जितेन्द्र तिवारी के अपरहरण का मुकदमा दर्ज कराया।
जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर स्वार्ट टीम और कैंट प्रभारी ने जाँच शुरू कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर एक अभियुक्त को स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया। और जब उससे पूछ ताछ की तो पता चला की इसी ने ह्त्या की थी। लेकिन वजह मृतक से हत्यारे दवारा अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाना बताया।
इसने बताया की अपने ननिहाल में लेजा करके अप्राकृतिक शारीरिक सम्बन्ध बना करके जितेंद्र तिवारी को कुल्हाड़ी से मार करके उसकी ह्त्या कर दी । और उसके शव को उसी कमरे में मिट्टी खोदकर गाड़ दिया। और भाग गया था । पुलिस ने इस अभियुक्त को मुखबिर की सुचना पर गिरफ्तार करके इसके पास से ह्त्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी और चमड़े का काला बैग नोकिया मोबाइल आदि समान बरामद किया है। और इस तरह पुलिस ने अपहरण और ह्त्या किये जाने के मामले का सफल अनावरण कर लिया है।
[@ ताजमहल में धक-धक गर्ल को देख लोगों ने बजाईं सीटियां, SEE PIC]

यह भी पढ़े

Web Title-Police arrested accused of Murder, kidnapping
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: accused of murder, kidnapping, gorakhpur, arrested accused of murder, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved