• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

एयर चीफ मार्शल राहा बोले,...तो आज POK हमारा होता

नई दिल्ली। अभी तक पीएम मोदी ने ही पीओके को लेकर खुले तौर पर बयान जारी किया था। लेकिन अब वायुसेना प्रमुख राहा भी पीओके को लेकर मैदान में आ गये है। गुरूवार को देश के एयर चीफ मार्शल अरूप राहा ने कहा है कि पीओके यानी पाक अधिकृत कश्मीर वह कांटा है जो आज भी हमारे शरीर में चुभ रहा है। हिज्ब-उल-मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के बाद कश्मीर में हालात का फायदा उठाने में जुटा पाकिस्तान ऎसा कुछ नहीं कर पाता, अगर कश्मीर के एक हिस्से पर उसने कब्जा नहीं कर रखा होता।


भारतीय वायुसेना प्रमुख अरूप राहा ने यह बात दिल्ली में एक सेमिनार में कही। उन्होंने कहा कि पिछली कुछ लडाइयों में वायुसेना की शक्तियों का इस्तेमाल अच्छे तरीके से नहीं किया गया। सिर्फ 1971 में वायुसेना पूरी ताकत से जंग में उतरी और तस्वीर बदल गई। 1965 की जंग में वायुसेना का इस्तेमाल हुआ ही नहीं, जबकि 1947 और 1999 के करगिल में वायुसेना की भूमिका सीमित रही। अगर हमने सेना का इस्तेमाल किया होता तो आज पीओके हमारा होता।

यह भी पढ़े

Web Title-POK pricks like thorn, says air chief marshal arup raha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pok, pricks, thorn, air chief marshal, arup raha, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved