• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

LOCपार करने पर आतंकी को1Cr देता है पाक

श्रीनगर। आतंकी सीमा पार से लगातार कश्मीर में घुसपैठ की कोशिशें कर रहे हैं। ये आतंकी पाकिस्तान की सरपरस्ती में पल रहे हैं। पाकिस्तान के कब्जे वाले संगठन जम्मू एंड कश्मीर अमन फोरम ने इस बात का खुलासा किया है कि पाकिस्तान एलओसी पर करने वाले हर आतंकवादी को एक करोड रुपए देता है। अमन फोरम के नेता सरदार रईस इंकलाबी ने आरोप लगाए है कि जिन आतंकी संगठनों को पाकिस्तान में बैन किया जाता है, उन्हें पीओके से संचालन करने दिया जाता है।

रईस इंकलाबी का कहना है कि पाकिस्तान आतंकवादियों को हमले करने के लिए एक करोड रूपए दे रहा है, इससे तनाव बढ रहा है। इंकलाबी ने कहा कि हम इस आतंकवाद का विरोध करते हैं। साथ ही उन्होनें कहा कि अगर पाक को फायरिंग का शौक है तो लडने के लिए सेना को भेजे। ज्ञातव्य है पिछले कुछ समय से यहां के नागरिकों में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा बढा है।

लोगों ने कई बार पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया है। ज्ञातव्य है कि 10 दिसंबर को भी पीओके के तात्रिनोट में लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ सडकों पर विरोध प्रदर्शन किया। रईस इंकलाबी का आरोप है कि पाकिस्तान 1 करोड़ रुपए देकर लोगों का मर्डर कर रहा है।



-> आज भी याद दिलाता है अकबरी शान को तख्ते अकबरी

यह भी पढ़े

Web Title-PoK leader reveals that Pakistan pays one crore per terrorist to cross LOC
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pok leader, jammu and kashmir aman forum, sardar raees inqlabi, pak pays one cr per terrorist, cross loc, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved