• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM मोदी बोले,10 वर्ष में उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना देंगे

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को यहां आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह 10 वर्ष में उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना देंगे। मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश के हिस्से वाले बुंदेलखंड से लोग गुजरात काम के लिए जाते हैं। हमने उप्र में राजनीति बहुत देखी है। अब यहां पर विकास कराना है। इसके लिए सपा व बसपा को बाहर निकालिए।

उन्होंने कहा, आल्हा-ऊदल के साथ महाराजा छत्रसाल की धरती बुंदेलखंड के लोगों ने खून बहाया था। यह तो अनगिनत महानुभावों की धरती है। परिवर्तन की शुरुआत भी यहीं से होगी। सैनिकों ने अपनी जवानी हमारे लिए खपाई। बुंदेलखंड की धरती बड़ी खास है। यहां तलवार के करतब के साथ ही कलम की चेतना भी दिखाई देती है। उन्होंने महोबा के महत्व पर प्रकाश डाला और 1857 के गदर में यहां के योगदान को अहम बताया। मोदी ने देशवासियों से आग्रह किया, इस दीपावली देश की रक्षा करने वाले हमारे वीर जवानों को शुभकामना संदेश भेजें।

प्रधानमंत्री ने कहा, इस पवित्र धरती पर लंबे समय से सूखा पड़ा है, अभी तक किसी ने ध्यान नहीं दिया है। अब हम यहां की तस्वीर बदलने में लगे हैं। मंत्री उमा भारती ने इस कार्य को संभाला है। मोदी ने कहा, नदियों को जोड़ने से फायदा होगा। अटल जी का सपना था। उमा जी ने इसे आगे बढ़ाया। इससे तालाबों व कुओं को भी फायदा होगा।

मोदी ने सोमवार को समाजवादी पार्टी व उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, उप्र में भूमि सुधार के लिए कोई कार्यक्रम नहीं चलाया गया, बल्कि यहां जमीन हड़पने का कारोबार चल रहा है, जमीन हड़पने वालों को टिकट दिया जाता है।

यह भी पढ़े :इंग्लिश भाषा की वर्णमाला में स्वर और व्यंजन बनाने का दावा

यह भी पढ़े :आखिर दो नाबालिग लड़कियां क्यों बोलीं- प्लीज... हमें घर नहीं जाना

यह भी पढ़े

Web Title-PM Narendra Modi To Visit Varanasi Today Launch Gas Pipeline Project
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, narendra modi, pm modi visit varanasi, launch gas pipeline project, visit varanasi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved