• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM बोले- एक दल पैसा ठिकाने लगाने में, दूसरा परिवार को बचाने में लगा

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज लखनऊ के रामाबाई आंबेडकर स्टेडियम में बीजेपी की परिर्वतन रैली को संबोधित किया। आज पीएम मोदी की रैली में काफी भीड आई। भीड को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि इतनी बडी रैली को संबोधन करने का पहले मौका नहीं मिला। मोदी ने कहा कि यह मेरे जीवन की सबसे बडी रैली है। पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी ऐसा विराट दृश्य देखने को नहीं मिला।

पीएम ने कहा कि इस रैली को देखने के बाद चुनाव के लिए किसी को मेहनत नहीं करनी पडेगी। साथ ही मोदी ने कहा कि इस भीड को देखकर हवा का रूख स्पष्ट है। मोदी ने कहा कि रैली की भीड बता रही है कि चुनाव का नतीजा क्या होगा। पीएम ने कहा कि इतनी भारी भीड अटल जी टीवी पर देख रहे होंगे तो उन्हें संतोष होता होगा।

गौरतलब है कि यूपी अटलजी की कर्मभूमि रही है। पीएम ने कहा के मुद्दा यूपी में 14 साल के वनवास का नहीं है। मुद्दा विकास के, उन्नती के वनवास का है। पीएम मोदी ने कहा कि 14 साल बाद यूपी की धरती पर विकास आने का नजारा दिख रहा है। चुनावों में यूपी के लोगों ने मेरी बहुत मदद की है। पीएम ने कहा कि यूपी का विकास करना है, भारत का विकास करना है।

पीएम मोदी ने कहा कि दलों में राजनीति हो लेकिन जनता से नहीं। विकास के मुद्दे पर राजनीति का खेल ठीक नहीं है। जात-पात और दल से ऊपर उठकर विकास के नाम पर वोट दें। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे सांसदों की बात यूपी सरकार नहीं सुनती। हमने यूपी के विकास के लिए हर वर्ष एक लाख करोड ज्यादा दिए। ढाई साल में हमने यूपी को ढाई लाख करोड रुपए ज्यादा दिए। लेकिन गन्ना किसानों को पैसे क्यों नहीं दिया गया। किसानों की ऐसी हालत हमें मंजूर नहीं है। यूपी सरकार के पास किसानों के लिए वक्त नहीं है।
बसपा और सपा पर हमला:
पीएम मोदी ने सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियां किसी भी बात पर एकमत नहीं होती लेकिन भ्रष्टाचार के मुद्दे पर दोनों पार्टियां एकजुट हैंं। दोनों भ्रष्टाचार को समर्थन देती हैं। ये दोनों पार्टियां एक सुर में कहती है मोदी को हटाओ। मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ, कालाधन हटाओ। अब आपको तय करना है कि क्या करना है।

पीएम ने कहा कि यूपी में कई दल ऐसे हैं जिनका कोई नाम नहीं है। पीएम ने कहा कि एक दल ऐसा है जो जो पार्टी परिवार को बचाने में लगी है, वह यूपी को बचा पाएगी क्या। पीएम ने कहा कि एक पार्टी पैसे ठिकाने लगाने में लगी है। पीएम ने कहा कि विरोधी कुर्सी हिलने से परेशान हैं, इसलिए विरोध कर रहे हैं। विरोधी जमीन खिसकने के डर से परेशान हैं। पीएम ने कहा कि मोदी पैसे ले तो विरोधी परेशान और गरीबों को पैसा दे तो भी वे परेशान।




[@ बीएसएनएल का तोहफा:144 रूपये में करें असीमित लोकल-एसटीडी कॉल ]

यह भी पढ़े

Web Title-PM Narendra Modi to Address Parivartan Rally in Lucknow Today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, samajwadi party, akhilesh vs mulayam singh, bjp parivartan rally in lucknow, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved