• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

PM मोदी चीन बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाएंगे दिवाली

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बार दिवाली चीन सीमा से लगे उत्तराखंड के आखिरी गांव माणा में मनाएंगे। केंद्रीय पेट्रोलियम एवं गैस राज्य मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मोदी के माणा आने की पुष्टि की है। मोदी यहां सेना और आईटीबीपी के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और थल सेनाध्यक्ष दलवीर सिंह सुहाग भी मोदी के साथ आ सकते हैं।

प्रधानमंत्री ने पिछले साल दिवाली सियाचिन मे सैनिकों के साथ मनायी थी। कयास लगाए जा रहे थे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिवाली इस बार भी बॉर्डर पर सैनिकों के साथ दिवाली मना सकते हैं। पाकिस्तान के साथ तनाव को देखते हुए माना जा रहा था कि वे पाक सीमा पर जवानों के बीच जाएंगे। लेकिन उन्होंने इसके लिए चीन सीमा से लगे उत्तराखंड के अंतिम गांव माणा को चुना है। यह भी संभावना है कि वे चीन सीमा का हवाई निरीक्षण और बदरीनाथ के दर्शन भी करेंगे। शुक्रवार को देहरादून पहुंचे केंद्रीय पेट्रोलियम एवं गैस राज्य मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मोदी के उत्तराखंड आने की पुष्टि की है।


यह भी पढ़े :यात्रियों को रास नहीं आ रहीं स्पेशल ट्रेन, 12 में से सिर्फ 2 में यात्री

यह भी पढ़े :चीनी सामान के बहिष्कार से बौखलाया चीन, भारत को दी यह धमकी!

यह भी पढ़े

Web Title-PM modi to celebrate diwali with jawans on china border near badrinath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm, modi, diwali , jawans, itbp, china border, mana village, badrinath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved