• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

PM ने नोटबंदी पर जनता से मांगी राय, विपक्ष को बताया भ्रष्टाचार का पक्षकार

नई दिल्ली। नोटबंदी पर विपक्ष के तीखे विरोध का सामना कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब सीधे देश की जनता की राय मांगी है। बताया गया कि केंद्र सरकार नोटबंदी के बाद बैंक से पैसे निकालने की समीक्षा कर सकती है। सरकारी सूत्रों के मुताबिक सरकार शादी के नाम पर पैसे निकालने की भी समीक्षा कर सकती है । सरकार को पैसे निकालने को लेकर कई तरह की शिकायतें भी मिली हैं।


इसी क्रम में मंगलवार शाम संसद परिसर में आयोजित समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संघ,बीजेपी नेता केदारनाथ साहनी के जीवन पर लिखी गई किताब का विमोचन करते हुए कहा, यह देश का दुर्भाग्य है कि कुछ लोग भ्रष्टाचार और ब्लैक मनी के पक्ष में झंडा उठा रहे हैं और उसके पक्ष में भाषण कर रहे हैं। देश में एक छोटा सा वर्ग भ्रष्टाचार का समर्थन कर रहा है। मोदी ने इशारों में विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि आज गजब समय आ गया है, कुछ लोग भ्रष्टाचार के पक्ष में झंडा बुलंद कर रहे हैं।


बता दें, मोदी ने ट्विटर पर देश के आम लोगों से अपील की है कि वे एक खास ऐप के जरिए नोटबंदी के फैसले पर अपना सीधा नजरिया उन तक पहुंचाएं। उन्होंने एक सर्वे के जरिए अपनी राय बताने को कहा है। प्रधानमंत्री के इस कदम को जहां संसद में लगातार हंगामा कर रहे विपक्ष को जवाब देने की कोशिश के तौर पर भी देखा जा रहा है, वहीं इस मामले को लेकर जनता का मूड भांपने के तौर पर भी देखा जा रहा है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से सुबह 11.25 बजे ट्वीट किया, ‘करंसी नोट्स के संबंध में लिए गए फैसले पर मैं आपका शुरुआती नजरिया जानना चाहता हूं। एनएम ऐप पर सर्वे में हिस्सा लें।’ ऐप के सर्वे में हिस्सा लेने वालों से 10 सवाल पूछे जा गए हैं। ये सवाल हैं-






बेटी की शादी में पहुंचे आमिर खान, परिवार ने नहीं लिया जोडा, तस्वीरें

यह भी पढ़े

Web Title-Narendra Modi asks people to take part in the survey on the nm app
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, parliamentary meeting of bjp, note ban as surgical strike, arun jaitley, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved