• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पेट्रोल पंप पर लूट मामले में फरार अंतरराज्यीय इनामी बदमाश गिरफ्तार

petrol pump loot case : Interstate crooks arrested - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। भरतपुर में आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर गत दिनों पेट्रोल पंप कर्मियों से हथियारों की नोक पर चार लाख की नकदी लूट कर फरार हुए अंतरराज्यीय इनामी बदमाश को शनिवार को सेवर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश विनोद गुर्जर निवासी सेह थाना कुम्हेर पर चार हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। बताया गया कि लूट का आरोपी यह बदमाश अंतरराज्यीय साहुन मेव गैंग का सदस्य है और लूट की यह वारदात भी साहुन मेव गैंग ने की थी।
इस संबंध में सेवर थानाधिकारी लखन खटाना ने बताया कि 25 जुलाई की दोपहर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर चिचाना स्थित वर्धमान फिलिंग स्टेशन के कर्मचारी विजय सिंह जाट तथा मुकेश नाई को बाइक से गिरा टवेरा सबार 3-4 बदमाश चार लाख की नकदी लूट कर फरार हो गए थे। बताया गया कि लूट के इस मामले में उत्तर-प्रदेश निबासी एक अंतरराज्यीय बदमाश महेश गुर्जर को पहले ही हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लूट की 30 हजार की राशि बरामद की जा चुकी है।

यह भी पढ़े

Web Title-petrol pump loot case : Interstate crooks arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: petrol, pump, loot, case, interstate, crooks, arrested, bharatpur, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved