• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

होमगार्ड के डीएसपी की बात सुनकर हतप्रभ रह गए हजारों युवा...

People got shock when heard the homeguard dsp - Nuh News in Hindi

नूहं। यासीन मेव डिग्री कॉलेज नूहं में होमगार्ड भर्ती के लिए हजारों की संख्या में बेरोजगार युवाओं की भीड़ देखने को मिली है। यह भीड़ होमगार्ड में लगने के लिए आए बेरोजगार युवाओं की थी। सुबह से ही यासीन मेव डिग्री कॉलेज में डेरा जमाए युवाओं को उस समय तगड़ा झटका लगा जब होमगार्ड डीएसपी नरेश कुमार द्वारा यह कहा गया कि यह कोई नई भर्ती नहीं है। यह तो पहले से लगे हुए होमगार्डो की ड्यूटी बदलने को लेकर इन होमगार्डों को बुलाया गया है। जो पहले से ही होमगार्ड में लगे हुए थे यह होमगार्ड की नई कोई भर्ती नहीं है।

जिला कमांडर नरेश कुमार ने नई भर्ती होने की सभी बातों का खंडन करते हुए बताया कि अभी सरकार के नई भर्ती करने के कोई आदेश उनके पास नहीं है ऐसे में युवा नई भर्ती होने का इंतजार करें। उन्होंने बताया कि वर्तमान में उनके पास कुल 424 होमगार्ड हैं। जिनमें वर्तमान में ड्यूटी पर कुल 312 होमगार्ड विभिन्न जगह पर कार्य कर रहे हैं। इन सभी गार्डों को अगले एक दो दिन में अलग-अलग स्थानों पर नियुक्त कर दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि तीन महीने होने के बाद होमगार्ड की ड्यूटी में बदलाव किया जाता है। इसलिए उन्होंने यहां पर इन सभी गार्डों को बुलाया था। वहीं भर्ती देखने के लिए पहुंचे युवाओं का कहना है कि पिछले 3 दिनों से इस होमगार्ड की भर्ती की चर्चाएं जोरों से चल रही थी।

[@ ISISकर सकता है UKमें केमिकल हमला]

यह भी पढ़े

Web Title-People got shock when heard the homeguard dsp
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, nuh, nuh news, homeguard recruitment, haryana government, haryana police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved